Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anju पर पाकिस्तान सरकार मेहरबान देगी सरकारी नौकरी, जानें सीमा हैदर का क्या होगा

Pakistan Reaction On Anju And Nasrullah: पाकिस्तान का पहली बार अंजू और नसरुल्लाह पर रिएक्शन सामने आया है. पाकिस्तान विदेश मंत्रालय की ओर से कहा गया है कि अंजू कानूनी तरीके से भारत में आई है जबकि सीमा हैदर के मामले में कहा है कि भारत ने काउंसलर एक्सेस दिया है. 

Anju पर पाकिस्तान सरकार मेहरबान देगी सरकारी नौकरी, जानें सीमा हैदर का क्या होगा

Anju And Seema Haider

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान से भारत सरहद पार कर आई सीमा हैदर (Seema Haider) और भारत से 90 दिनों के वीजा पर पाकिस्तान गई अंजू (Anju) पर पाकिस्तान सरकार का रिएक्शन पहली बार आया है. पाकिस्तान सरकार के विदेश मंत्रालय की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि अंजू कानूनी रास्ते से भारत में आई हैं. सीमा हैदर के लिए पाकिस्तान सरकार का कहना है कि अब तक उसकी नागरिकता की पुष्टि नहीं की जा सकी है क्योंकि भारत सरकार ने काउंसलर एक्सेस नहीं दिया है. अंजू का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें खैबर पख्तनूख्वा की वादियों में प्रेमी नसरुल्लाह से साथ झूमती-गाती दिख रही है. अंजू का कहना है कि अब वह पाकिस्तान में ही रहेगी जबकि पहले भारत लौटने का कहा था.

अंजू के लिए नर्म रुख क्यों दिखा रहा पाकिस्तान?
पाकिस्‍तानी प्रवक्‍ता मुमताज जहरा बलोच ने कहा कि अंजू वैध दस्‍तावेज के आधार पर पाकिस्‍तान आई हैं. उनके पास सभी कानूनी दस्तावेज हैं. जहरा बलोच ने सीमा हैदर पर कहा कि भारत से हमें अभी तक काउंसलर एक्‍सेस नहीं मिला है और अभी तक उनकी पाकिस्‍तानी नागरिकता की पुष्टि नहीं हो सकी है. पाकिस्तान का रवैया सीधे तौर पर भारत से गई अंजू के लिए मेहरबानी भरा दिख रहा है. अंजू के बारे में पाकिस्‍तान की पुलिस की ओर से कहा जा रहा है कि वह अपने भारतीय पति अरविंद से तलाक चाहती हैं. 

यह भी पढ़ें: संसद: काले कपड़ों में पहुंचे विपक्षी, मोदी-मोदी vs इंडिया-इंडिया के नारे

अंजू और नसरुल्लाह के रिश्ते पर पाकिस्तान पुलिस ने बयान देते हुए कहा है कि भारतीय महिला ने नसरुल्लाह से शादी कर ली है. इधर राजस्थान में रह रहे अंजू के पति अरविंद का कहना है कि उसने मुझसे तलाक मांगा है और कहा है कि अब वह भारत नहीं आएगी और न ही मेरे साथ रहना चाहती है. अंजू के पिता ने भी बयान जारी कर कहा है कि उसने जो किया है उसके बाद हमने उससे सारे रिश्ते खत्म कर लिए हैं. हम बस उसे अपने साथ नहीं रखना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार में बिजली के लिए प्रदर्शन में पुलिस ने चला दी गोली, दो की मौत, पढ़ें पूरा विवाद  

अंजू को पाकिस्तान सरकार देगी सरकारी नौकरी 
अंजू और सीमा हैदर की प्रेम कहानी की चर्चा भारत के साथ पाकिस्तान में भी हो रही है. पाकिस्तान सरकार का कहना है कि अंजू को सरकारी नौकरी दी जाएगी. इसका दावा खुद उसके प्रेमी नसरुल्लाह ने भी किया है. अंजू के पति अरविंद का कहना है कि उसने मुझसे फोन पर तलाक मांगा और कहा कि वह बच्चों को अपने साथ पाकिस्तान ले जाना चाहती है. मेरे बच्चे उसके साथ पाकिस्तान नहीं जाना चाहते हैं. अरविंद ने यह भी कहा कि वह अब अंजू के साथ दोबारा संबंध नहीं रखना चाहता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement