Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Blast: पेशावर में नमाज के दौरान मस्जिद में आत्मघाती हमला, अब तक 32 की मौत, 147 से ज्यादा घायल

Peshawar Bomb Blast: पेशावर में मस्जिद में नमाज के तुरंत बाद ब्लास्ट हुआ था जिसके चलते बड़ी संख्या में लोगों के घायल होने की खबर है.

Pakistan Blast: पेशावर में नमाज के दौरान मस्जिद में आत्मघाती हमला, अब तक 32 की मौत, 147 से ज्यादा घायल

पाकिस्तान पेशावर में मस्जिद में धमाका

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आर्थिक तंगी से जूझ रहे पाकिस्तान में आतंकवाद भी मुसीबत बना हुआ है. पाकिसातन के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की राजधानी पेशावर (Peshawar Bomb Blast) के पुलिस लाइन इलाके में एक मस्जिद में आत्मघाटी हमला हुआ है. बताया जा रहा है कि मस्जिद में नमाज के दौरान यह ब्लास्ट हुआ. इस धमाके में अब तक 32 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 147 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं.

माना जा रहा है कि यह एक फिदायीन हमला है. न्यूज एजेंसी AFP के मुताबिक कई लोग मारे गए हैं. अब तक 25 लोगों की मौत और 90 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है. पाकिस्तान आर्मी ने इलाके को घेर लिया है. इसके करीब ही आर्मी की एक यूनिट का ऑफिस भी है. पुलिस लाइन्स में मौजूद लोगों का कहना है कि धमाके के बाद धूल और धुएं का गुबार देखा गया. इसके बाद फायरिंग की आवाजें आने लगीं थी. 

Australia: झंडा लिए भारतीयों पर हमला, ऑस्ट्रेलिया में खालिस्तानियों का तांडव  

गौरतलब है कि इस इलाके में तहरीक-ए-तालिबान (TTP) पाकिस्तान का खासा दबदबा है और पिछले दिनों इसी संगठन ने यहां हमले की धमकी भी दी थी. घटना के बाद कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं. इनमें घायलों को अस्पताल ले जाते देखा जा सकता है. 

गरीबों के लिए वरदान है ये योजना, बिना गारंटी के मिलता है लोन, ऐसे शुरू करें बिजनेस  

शहर के लेडी रीडिंग अस्पताल (एलआरसी) के प्रवक्ता मोहम्मद असीम के मुताबिक, घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. असीम ने पाकिस्तानी अखबार डॉन को बताया कि इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है और केवल एंबुलेंस को ही इलाके में प्रवेश करने दिया जा रहा है. इसके अलावा इलाके में एक एक संदिग्ध की जांच भी की जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement