Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बदहाल पाकिस्तान ने फिर दिखाई परमाणु हथियारों की अकड़, कश्मीर पर शहबाज शरीफ की बुरी नजर, कैसे भूल गए शांति संदेश?

शहबाज शरीफ ने एक बार फिर भारत तो गीदड़-भभकी दी है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान पर भारत बुरी नजर न डाले.

बदहाल पाकिस्तान ने फिर दिखाई परमाणु हथियारों की अकड़, कश्मीर पर शहबाज शरीफ की बुरी नजर, कैसे भूल गए शांति संदेश?

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ. (फाइल फोटो facebook.com/ShehbazSharif)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान भले ही आर्थिक तौर पर बुरी तरह से बदहाल हो गया है लेकिन कश्मीर पर उसकी बुरी नीयत बदलने वाली नहीं है. पाकिस्तान एक बार फिर भारत को परमाणु हथियारों की धौंस दिखा रहा है. प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने चेतावनी दी है कि अगर भारत ने पाकिस्तान पर बुरी नजर डालने की हिमाकत की तो उनके परमाणु संपन्न देश के पास उसे पैरों तले कुचलने की ताकत है.

शहजाब शरीफ के मन में एक बार फिर कश्मीरियों को लेकर हमदर्दी जगी है. उन्होंने कश्मीरियों के प्रति समर्थन जताते हुए कश्मीर एकता दिवस पर रविवार को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) की विधानसभा को संबोधित करते हुए भारत के खिलाफ जमकर बयान दिया.

शहबाज शरीफ ने कहा, 'पाकिस्तान के पास परमाणु ताकत है और भारत हम पर बुरी नजर नहीं डाल सकता. हमारे पास उसे अपने पैरों तले कुचलने की ताकत है. पाकिस्तान कश्मीर के मुद्दे पर नैतिक, कूटनीतिक और राजनीतिक समर्थन देता रहेगा.' उन्होंने कश्मीरियों को भी हमेशा समर्थन देते रहने की बात कही है.

Turkey Earthquake: 4,000 मौतें, 5,600 इमारतें तबाह, 15,000 से ज्यादा जख्मी, तुर्की और सीरिया में कराह रहे लोग, ऐसा है तबाही का मंजर

क्यों भारत के खिलाफ जहर उगल रहे शहबाज शरीफ?

ऐसा लगता है कि शरीफ ने स्थानीय लोगों का समर्थन जीतने के लिए इस मौके पर भारत के प्रति जहर उगला क्योंकि इमरान खान की अगुवाई वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसान ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में उनकी पार्टी को शिकस्त दी थी.

तुर्की में ताश के पत्तों की तरह ढह गई 5 मंजिला इमारत, VIDEO में देखें भूकंप का खौफनाक मंजर

अपने ही बयान से मुकर गए शहबाज शरीफ

 दुबई के एक चैनल को दिए साक्षात्कार में प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कहा था कि भारत के साथ तीन युद्ध के बाद पाकिस्तान ने सीख ले ली है और अब वह अपने पड़ोसी के साथ शांति चाहता है. अब अचानक के उनकी जुबान बदल गई है. (इनपुट: PTI)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement