Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan On Kashmir: कश्मीर पर पाक पीएम शहबाज शरीफ और विदेश मंत्रालय के जहरीले ट्वीट, झूठे आरोपों की बौछार   

Shehbaz Sharif Kashmir Comments: पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ और विदेश मंत्रालय अपने देश में अल्पसंख्यकों पर हो रही ज्यादती भूलकर भारत के खिलाफ दुष्प्रचार में जुटे हैं. शहबाज शरीफ और विदेश मंत्रालय ने बुधवार को कश्मीर मुद्दे पर भारत के खिलाफ जमकर बयानबाजी की है. दोनों की ओर से कश्मीरियों पर कथित तौर पर अत्याचार का मुद्दा उठाया गया है.

Pakistan On Kashmir: कश्मीर पर पाक पीएम शहबाज शरीफ और विदेश मंत्रालय के जहरीले ट्वीट, झूठे आरोपों की बौछार   

शहबाज शरीफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के हुक्मरानों को अपने देश की दुर्दशा नहीं दिखती है लेकिन कश्मीर के नाम का रोना अक्सर ही रोते रहते  हैं. पाक पीएम शहबाज शरीफ ने यौम-ए-शुहादा-ए-कश्मीर के मौके पर कश्मीरियों को श्रद्धांजलि देते हुए भारत पर झूठे आरोपों की बौछार की है. शरीफ ने कहा कि कश्मीर में इस वक्त आजादी की लड़ाई जारी है. उन्होंने कहा कि कश्मीरियों ने आजादी की लौ जलाए रखी है. पाकिस्तान उनके साहस को सलाम करना चाहिए. 

Kashmir पर शरीफ के बदमाश बोल
शहबाज शरीफ अपने देश की अर्थव्यवस्था नहीं संभाल पा रहे हैं लेकिन कश्मीर पर शेखी बघारने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. उन्होंने यौम-ए-शुहादा-ए-कश्मीर के मौके पर कहा, 'भारत सरकार कश्मीर में अत्याचार कर रही है और कश्मीरियों का उत्पीड़न हो रहा है.' 

उन्होंने यह भी कहा कि कश्मीर के लोग भारत से आजाद होना चाहते हैं और आजादी की इस लड़ाई को वो बहुत बहादुरी से लड़ रहे हैं. शरीफ ने कहा कि हर पाकिस्तानी के दिल में बहादुर कश्मीरियों के लिए प्यार और सहानुभूति है.  बता दें कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ दुष्प्रचार के इरादे से यौम-ए-शुहादा-ए-कश्मीर मनाता है. पाकिस्तान में इस दिन को कश्मीरियों के बलिदानी दिवस के तौर पर मनाया जाता है.

यह भी पढ़ें: पानी में डूबा पाकिस्तान का शहर कराची, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगाई सरकार की क्लास

Bilawal Bhutto भी जहर उगलने में पीछे नहीं रहे 
पाकिस्तान के विदेश मंत्री इस वक्त बिलावल भुट्टो हैं. बिलावल के मंत्रालय ने भी इस मौके पर ट्वीट किया और भारत के खिलाफ दुष्प्रचार के अपने सिलसिले को जारी रखा है. विदेश मंत्रालय की ओर से किए ट्वीट में 5 अगस्त 2019 का जिक्र किया गया है. दरअसल इसी दिन आर्टिकल 370  को खत्म किया गया था. 

पुराने आरोपों को ही दोहराते हुए विदेश मंत्रालय ने दावा किया कि भारत ने 9 लाख सैनिकों के दम पर कश्मीर पर कब्जा किया है. भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप की पाकिस्तान की कोशिश अब तक कभी कामयाब नहीं हो पाई है. वैश्विक मंचों पर भी पूर्व पीएम इमरान खान ने कई बार कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म करने का मुद्दा उठाया था लेकिन उन्हें भाव नहीं मिला था.  

यह भी पढ़ें: Kashmir के मैथ्स टीचर ने बनाई घाटी की पहली सोलर कार, बनना चाहते हैं अगले 'Elon Musk'  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement