Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सऊदी के लोग हुए पाकिस्तानी भिखारियों से परेशान, भगाने की हो रही कवायद

Pakistani Beggars: सऊदी अरब ने पाकिस्तानी भिखारियों की बढ़ती संख्या को रोकने के लिए पाकिस्तान सरकार से निवेदन किया है. उन्होंने कहा कि इस समस्या को कंट्रोल करने के लिए जल्द कोई कदम उठाए.

Latest News
सऊदी के लोग हुए पाकिस्तानी भिखारियों से परेशान, भगाने की हो रही कवायद

सऊदी में पाकिस्तानी भिखारी से लोग परेशान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Saudi Arab News: सऊदी अरब ने उमराह वीजा का गलत प्रयोग करके देश में आने वाले पाकिस्तानी भिखारियों की बढ़ती संख्या पर गंभीर चिंता जताई है. सऊदी अधिकारियों ने पाकिस्तान सरकार से अनुरोध किया है कि वे इस समस्या को नियंत्रित करने के लिए सही कदम उठाएं. अगर यही स्थिति बनी रहती है, तो इसका नकारात्मक प्रभाव पाकिस्तान से आने वाले उमराह और हज यात्रियों पर पड़ सकता है.

उमराह अधिनियम हो सकता है लागू
सऊदी के हज मंत्रालय ने पाकिस्तान के धार्मिक मामलों के मंत्रालय को इस संबंध में चेतावनी दी है, जिसमें उन्होंने मांग की है कि पाकिस्तान के भिखारियों को उमराह वीजा के बहाने सऊदी अरब आने से रोका जाए. इसके जवाब में, पाकिस्तान के धार्मिक मामलों के मंत्रालय ने "उमराह अधिनियम" लागू करने का फैसला लिया है, जिसका उद्देश्य उमराह के लिए ट्रैवल एजेंसियों को नियमित करना और उनकी गतिविधियों पर कानूनी निगरानी रखना है.

पाकिस्तान के गृह मंत्री ने सऊदी अधिकारियों को दिया आश्वासन
इससे पहले, सऊदी अरब में पाकिस्तान के राजदूत नवाफ बिन सैद अहमद अल-मलिकी की बैठक हुई थी, जसमें पाकिस्तान के गृह मंत्री मोहसिन नकवी ने सऊदी अधिकारियों को आश्वासन दिया था कि उन माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, जो लोगों को भिखारी के रूप में भेजने में शामिल हैं. यह देखा गया है कि कई पाकिस्तानी नागरिक उमराह वीजा पर सऊदी अरब जाते हैं और वहां पहुंचने के बाद भीख मांगने जैसी गतिविधियों में शामिल हो जाते हैं.


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement