Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इमरान खान ने छीन लिया महिला से उसका होने वाला दूल्हा, ऐसी 'क्रूरता' के लिए कोस रही जनता

इमरान खान की रैली में लोग बड़ी संख्या में शामिल होने पहुंच रहे हैं. ऐसा जनसमर्थन पाकिस्तान में किसी पार्टी के लिए नजर नहीं आ रहा है.

इमरान खान ने छीन लिया महिला से उसका होने वाला दूल्हा, ऐसी 'क्रूरता' के लिए कोस रही जनता

पाकिस्तान की सिदरा नदीम. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) का आजादी मार्च इन दिनों चर्चा में है. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) की रैली में शामिल होने के लिए अलग क्रेज देखने को मिल रहा है. इमरान खान की रैली में शामिल होने एक पाकिस्तानी दूल्हा अपनी ही शादी से भाग गया. अब दुल्हन ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री से मदद की गुहार लगाई है.

पाकिस्तान की सिदरा नदीम (Sidra Nadeem) जल्द ही दुल्हन बनने वाली थीं. उनका दूल्हा शादी से पहले ही फुर्र हो गया. उन्होंने यूट्यूबर सैयद बासित अली के साथ बातचीत में कहा कि एजाज नाम के शख्स से वह लव मैरिज करने जा रही थीं. तभी उनका होने वाला दूल्हा लाहौर से इस्लामाबाद तक इमरान खान के 'आजादी मार्च' में शामिल होने के लिए शादी से भाग गया.

Imran Khan Firing: इमरान खान ने किया बड़ा दावा, बोले- अपने ऊपर हमले की पहले से थी जानकारी

शादी छोड़कर फरार हो गया दूल्हा

वीडियो में सिदरा दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं. उसने इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी शादी के लिए तैयार हो रही थी जब उसे पता चला कि उसका दूल्हा इमरान खान की रैली में शामिल होने के लिए भाग गया है.

सिदरा नदीम ने इमरान खान से गुहार लगाई है कि उनके दूल्हे को वे वापस भेज दें. उन्होंने कहा, 'उसे वहां से डंडे मारकर घर भेज दो.'

'मेरा दूल्हा वापस कर दो इमरान'

सिदरा ने कहा कि एजाज के शादी छोड़कर भागने से बहुत नुकसान हुआ है. उनके परिवार ने शादी का पूरा बंदोबस्त कर रखा था लेकिन वह सब छोड़कर भाग गया. सिदरा ने कहा है कि वह तब तक दुल्हन की लिबास में रहेंगी जब तक वह शादी करने आ नहीं जाता है.

Imran Khan: अब कैसी है इमरान की तबीयत? 5 पॉइन्ट्स में जानिए पूरी डिटेल

इमरान खान से सिदरा ने गुहार लगाई है, 'मेरी हाथ जोड़कर गुजारिश है कि आप मेरा दूल्हा वापस कर दें. मैं अपने प्यार से शादी के लिए तीन साल से इंतजार कर रही थी. इमरान खान मेरा दूल्हा वापस करो. मेरा खर्चा वापस करो.'

आज़ादी मार्च में इमरान पर जानलेवा हमला, किस पर लगे आरोप-कौन गुनहगार? जानिए सबकुछ

देखें दुल्हन का इंटरव्यू-




'इमरान खान का आजादी मार्च है दूल्हा चोरी मार्च'

पाकिस्तान की इस लड़की ने इमरान खान के आजादी मार्च को दूल्हा चोरी मार्च बताया है. सोशल मीडिया पर लड़की का इंटरव्यू वायरल हो रहा है. लोग तरह-तरह के फनी कमेंट इस पोस्ट पर कर रहे हैं. कुछ लोग इमरान खान को इसके लिए कोस रहे हैं तो वहीं कुछ लोग हंस रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement