Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi Russia Visit: Putin ने ड्राइव की इलेक्ट्रिक गड्डी, पीएम मोदी बैठे साथ, देखें Video

प्रधानमंत्री मोदी 2 दिन के रूस दौरे पर हैं. यहां राष्ट्रपति पुतिन उनका खास स्वागत करते नजर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को रूस के मॉस्को में प्रवासी भारतीयों से मुलाकात भी की.

Latest News
PM Modi Russia Visit: Putin ने ड्राइव की इलेक्ट्रिक गड्डी, पीएम मोदी बैठे साथ, दे�खें Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

PM Modi 22वें भारत रूस सम्मेलन के लिए 2 दिन के रूस दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रूस पहुंचने पर भव्‍य स्‍वागत हुआ. राष्‍ट्रपति पुतिन ने अपने सरकारी आवास  ‘नोवो-ओगरियोवो' पर पीएम मोदी से एक ‘निजी मुलाकात' की. पीएम मोदी का देखते ही पुतिन ने उनका स्वागत किया और गले से लगा लिया. इतना ही नहीं राष्ट्रपति पुतिन ने खुद गोल्फ कार्ट ड्राइव की और साथ में बैठे पाएम मोदी बैठे हुए नजर आए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

पुतिन ने ड्राइव की गड्डी

पीएम मोदी अपने 2 दिन के दौरे के लिए रूस पहुंच चुके हैं. यहां राष्ट्रपति पुतिन ने शानदार तरीके से उनका स्वागत किया. पुतिन ने पीएम मोदी के लिए प्राइवेट डिनर रखा साथ ही दोनों नेताओं के बीच अनौपचारिक बातचीत हुई. उन्हें देखते ही पुतिन ने गले से लगा लिया. राष्ट्रपति पुतिन ने देश की प्रगति के लिए किए जा रहे कार्यों के लिए पीएम मोदी की प्रशंसा की. इतना ही नहीं पुतिन ने PM मोदी को अपने गोल्फ कार्ट में बिठाया.  इस दौरान पुतिन खुद ड्राइव करते हुए दिखे. इसके बाद वे दोनों पार्क में टहलते हुए नजर आए. इसके बाद पुतिन ने उन्हें अपना अस्तबल भी दिखाया. 


ये भी पढ़ें-Russia दौरे पर आज रवाना होंगे PM Modi, Putin के साथ कई मुद्दों पर होगी बात, जानें पूरा शेड्यूल  


 

पीएम मोदी ने प्रवासी भारतीयों से की मुलाकात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को रूस के मॉस्को में प्रवासी भारतीयों से मुलाकात की. इस दौरान पीएम मोदी बच्‍चों के साथ नजर आए. प्रवासी भारतीयो में पीएम मोदी को लेकर खास क्रेज देखा गया. पीएम मोदी की यात्रा को लेकर मॉस्को में एक कार्यक्रम का आयोजन भी हुआ. भारतीय प्रधानमंत्री को अपने बीच पाकर बच्‍चों की खुशी देखते ही बनती थी.  

A memorable welcome in Moscow! I thank the Indian community for their affection. pic.twitter.com/acTHlLQ3Rs— Narendra Modi (@narendramodi) July 8, 2024

 ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement