Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawaz Sharif पर भड़के इमरान खान बोले- 'लंदन में बैठा अपराधी चुनाव से डर रहा है'

Imran Khan vs Nawaz Sharif: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने नवाज शरीफ पर हमला करते हुए उन्हें 'अपराधी' बताया है.

Nawaz Sharif पर भड़के इमरान खान बोले- 'लंदन में बैठा अपराधी चुनाव से डर रहा है'

नवाज़ शरीफ पर बरसे इमरान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के जुबानी हमले जारी हैं. अब उन्होंने पूर्व पीएम नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) को 'अपराधी' कह डाला है. पीएमएल-एन चीफ नवाज़ शरीफ के बारे में इमरान खान ने कहा कि लंदन में बैठा एक 'अपराधी' चुनाव से डरता है. इमरान खान ने आरोप लगाए कि नवाज शरीफ खुद को बचाने के लिए राष्ट्रहित को दांव पर लगा रहे हैं. बता दें कि इमरान खान इन दिनों पाकिस्तान में लंबा मार्च निकाल रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाए हैं कि पाकिस्तान की सत्ता पर राज कर रहे दो परिवारों ने देश को बर्बाद कर दिया है.

पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान ने रविवार को कहा कि उनके लंबे मार्च का मुख्य उद्देश्य पाकिस्तान में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराना है. पीपीपी और पीएमएल-एन का जिक्र करते हुए इमरान खान ने कहा, '30 साल से पाकिस्तान में दो परिवार शासन कर रहे हैं, अगर उन्हें कुछ करना होता तो वे अब तक कर चुके होते.' उन्होंने कहा कि सात महीने से वह कह रहे हैं कि मौजूदा गठबंधन सरकार देश को विनाश की ओर ले जा रही है.

यह भी पढ़ें- जी-20 सम्मेलन में पीएम मोदी, 45 घंटे में 10 बड़े नेताओं से होगी मुलाकात, 20 कार्यक्रमों में होंगे शामिल

'मौजूदा शासक नहीं संभाल सकते सरकार'
पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा, 'इन लोगों ने 2018 में अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया. अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने वाले इसे कैसे ठीक कर सकते हैं.' जियो न्यूज ने बताया कि इमरान खान का कहना है कि पिछले सात महीनों से, वह इस बात को उजागर कर रहे हैं कि मौजूदा शासक सरकार को नहीं संभाल सकते. इमरान खान ने आगे कहा, 'जब देश प्रगति कर रहा था तो इन लोगों ने एक साजिश की और सरकार को गिरा दिया. देश में हर क्षेत्र नीचे जा रहा है.'

यह भी पढ़ें- कुर्द लड़ाके कौन हैं? तुर्की की नाक में कर रखा है दम, इंस्ताबुल धमाके में भी आया नाम

अपनी पार्टी के मार्च के बारे में बात करते हुए इमरान खान ने कहा, 'पीटीआई सड़कों पर है क्योंकि वह स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव की मांग कर रही है. कई लोग कह रहे हैं कि यह मार्च धीरे-धीरे चल रहा है. यह मार्च इसलिए धीमा हुआ क्योंकि मुझ पर हमला हुआ था.' पूर्व प्रधानमंत्री ने मौजूदा शासकों की सत्ता में सात महीने के दौरान दौरों पर जाने को लेकर भी आलोचना की. इमरान खान ने पूछा, 'उनके दौरों से देश को क्या फायदा हुआ? देश आर्थिक रूप से नीचे जा रहा है, क्या किसी के पास इसे बचाने का कोई तरीका है?'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement