Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लाइव शो के दौरान Russian Actress पर हमला, यूक्रेन ने दागी मिसाइल, देखें VIDEO

Russia Ukraine War: रूसी सैनिकों के कार्यक्रम के दौरान कॉन्सर्ट हॉल में 200 से ज्यादा लोग मौजूद थे. एक्ट्रेस Polina Menshikh जब स्टेज पर परफॉर्म कर रही थी तभी हमला हुआ. 

लाइव शो के दौरान Russian Actress पर हमला, यूक्रेन ने दागी मिसाइल, देखें VIDEO

Russian Actress dies

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रूस और यूक्रेन के बीच लगभग 21 महीने से चल रही जंग थम नहीं रही है. दोनों देश एक दूसरे पर लगातार हमले कर रहे हैं. इस बीच यूक्रेन के हमले में  रूसी अभिनेत्री पोलिना मेन्शिख  (Polina Menshikh) की मौत हो गई. मेन्शिख पूर्वी यूक्रेन के रूसी-नियंत्रित क्षेत्र में रूस के सैनिकों के लिए प्रदर्शन कर रही थी. इसी दौरान यूक्रेनी सैनिकों ने मिसाइल दाग दी. दिसमें रुसी अभिनेत्री के साथ कई जवानों की भी जान चली गई. इस घटना का भयावह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना बीते रविवार की है. रूस के सैनिकों ने मिसाइल बलों और तोपखाने के वार्षिक दिवस के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम रखा था. जिसमें एक्ट्रेस पोलिना मेन्शिख को भी बुलाया गया था. कार्यक्रम के दौरान कॉन्सर्ट हॉल में रूसी सैनिकों समेत 200 से ज्यादा लोग मौजूद थे. Polina Menshikh जब स्टेज पर परफॉर्म कर रही थी तभी मिसाइल दागी गई. 

खौफनाक है वीडियो
इस हमले में अभिनेत्री के अलावा कितने लोगों की मारे गए हैं इसका फिलहाल आंकड़ा पता नहीं चल सका है. लेकिन हमले में 100 ज्यादा लोग घायल हुए हैं. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मेन्शिक गाना गाते हुए गिटार बजा रही हैं और रूसी सैनिक आनंद उठा रहे हैं.

इसी दौरान अचानक एक मिसाइल आकर गिरती है. जिससे वीडियो ब्लैक आउट हो जाता है. रूसी जांच समिति ने हमले की आपराधिक जांच की घोषणा की, जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि इस अटैक में अभिनेत्री की मौत हो गई. इस युद्ध में दोनों देशों की तरफ से लाखों लोग मारे जा चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement