Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कनाडा में चाकूबाजी: 10 की मौत, 15 घायल, पीएम ने बताया- अब तक की सबसे खतरनाक घटना

Canada Stabbing News: कनाडा में हुई चाकूबाजी की इस घटना को लेकर दुनिया स्तब्ध है. कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने भी इसे कनाडा के इतिहास की अब तक की सबसे भयावह घटना बताया है.

कनाडा में चाकूबाजी: 10 की मौत, 15 घायल, पीएम ने बताया- अब तक की सबसे खतरनाक घटना

Suspects Damien Sanderson and Myles Sanderson

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कनाडा में दिल दहला देने वाली चाकूबाजी की घटना हुई है. कनाडा के सस्केचेवान प्रांत में दो समुदायों के बीच आपसी विवाद हुआ. इस विवाद में 10 लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इस दिल दहला देने वाली वारदात में 15 लोग घायल भी हुए हैं. इस घटना के बाद से कनाडा में हड़कंप है. आरोपियों की छानबीन के दौरान दो संदिग्धों की तस्वीरें भी जारी की गई है.इसे कनाडा के अब तक के इतिहास में सबसे दर्दनाक-खतरनाक घटना बताया जा रहा है. 

दो संदिग्धों की पहचान
पुलिस के मुताबिक संदिग्धों की पहचान डेमियन सैंडर्सन और माइल्स सैंडरसन के रूप में हुई है. इनकी तलाश के लिए अलर्ट भी जारी कर दिया गया है. दोनों अभी छिपे हुए हैं. इन्हें हथियारों से लैस और खतरनाक माना जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Rishi Sunak और Liz Truss की किस्मत का आज होगा फैसला, जानें कौन होगा ब्रिटेन का अगला प्रधानमंत्री

सलमान रुश्दी पर भी हुआ था ऐसा ही हमला
कुछ समय पहले जाने-माने लेखक सलमान रुश्दी पर भी न्यूयॉर्क में इसी तरह का हमला हुआ था. हमलावर ने उन पर 20 सेकंड में कई वार किए थे. इसके तुरंत बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.

यह भी पढ़ें, क्या 200 साल भारत पर राज करने वाले इंग्लैंड का PM इस बार भारतीय होगा?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement