Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जज पर बरसे, फेसबुक-ट्विटर को कोसा, पेशी के बाद बोले डोनाल्ड ट्रंप, 'नरक में जा रहा है अमेरिका'

Donald Trump Speech: स्टॉर्मी डेनियल्स केस में पेशी के बाद डोनाल्ड ट्रंप एकदम फायर ब्रांड अवतार में आ गए हैं. उन्होंने फिर से चुनाव में धांधली का मुद्दा उठाया है.

जज पर बरसे, फेसबुक-ट्विटर को कोसा, पेशी के बाद बोले डोनाल्ड ट्रंप, 'नरक में जा रहा है अमेरिका'

Donald Trump

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अचानक से चर्चा में आ गए हैं. पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को पैसे देने के मामले में डोनाल्ड ट्रंप मंगलवार को कोर्ट में पेश हुए. कोर्ट में पेशी के तुरंत बाद डोनाल्ड ट्रंप ने जज और अमेरिका की मौजूदा सरकार को जमकर कोसा. उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि उन्हें कभी नहीं लगा था कि अमेरिका में ऐसा होगा. एक बार फिर से पिछले चुनावों पर सवाल उठाते हुए डोनाल्ड ट्रंप ने फेसबुक और ट्विटर जैसी कंपनियों को भी घेरा और उन पर विपक्षियों से मिला होने का आरोप लगाया.

अपने खिलाफ फर्जी केस का आरोप लगाते हुए डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, 'पहले ये लोग रूस, रूस, रूस चिल्लाते रहे, फिर यूक्रेन, यूक्रेन, यूक्रेन करने लगे. फिर महाभियोग 1 लाए, महाभियोग 2 लाए. चुनाव के नियमों में असंवैधानिक बदलाव किए गए. बैलट बॉक्स में लाखों फर्जी वोट डाले गए और सरकारी कैमरों ने इसे रिकॉर्ड भी किया. फेसबुक और ट्विटर ने एफबीआई से सांठगांठ कर ली जिससे हंटर बाइडेन के लैपटॉप वाली खबर के बारे में कोई बुरा बोल पाए.'

यह भी पढ़ें- डोनाल्ड ट्रंप और पोर्नस्टार स्टॉर्मी डेनियल्स केस क्या है? क्यों मुश्किल में घिरे पूर्व राष्ट्रपति?

जज को ही बता दिया अपराधी
ट्रंप ने आगे कहा, 'अगर बाइडेन परिवार की सच्चाई सामने आती तो कम से कम 17 प्वाइंट का फर्क आ जाता. ये मेरे पक्ष में जाता, मेरे ही नहीं ये हमारे पक्ष में जाता क्योंकि हमारा देश नरक में जा रहा है.' ट्रंप ने मैनहट्टन कोर्ट के जज एल्विन ब्रैग को भी  जमकर कोसा और कहा कि असली अपराधी तो जज हैं क्योंकि उन्होंने गैरकानूनी तरीके से कागज लीक कर दिए.

यह भी पढ़ें-  कोर्ट में पेशी के बाद बोले डोनाल्ड ट्रंप- कभी सोचा नहीं था कि अमेरिका में ऐसा होगा

बता दें कि कोर्ट में पेशी के दौरान 34 मामलों में डोनाल्ड ट्रंप ने खुद को निर्दोष बताया. स्टॉर्मी डेनियल्स के मामले में उन्होंने कहा कि इस पर तो कोई केस बनता ही नहीं है. अपने विपक्षियों पर आरोप लगाते हुए ट्रंप ने कहा कि वोट में वे हरा नहीं सकते हैं इसलिए इस तरह की साजिश की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement