Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ukraine के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की की कार का एक्सिडेंट, युद्ध क्षेत्र से लौटते समय हुआ हादसा

Ukraine President जेलेंस्की के प्रवक्ता सर्गी निकिफोरोव ने बताया कि कीव में एक यात्री वाहन राष्ट्रपति के काफिले से टकरा गया.

Ukraine के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की की कार का एक्सिडेंट, युद्ध क्षेत्र से लौटते समय हुआ हादसा

Image Credit- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की की कार बृहस्पतिवार तड़के एक अन्य वाहन से उस समय टकरा गई, जब वह एक युद्ध क्षेत्र का दौरा करने के बाद राजधानी कीव लौट रहे थे. गनीमत है कि हादसे में उन्हें गंभीर चोटें नहीं आई. जेलेंस्की के प्रवक्ता सर्गी निकिफोरोव ने बताया कि जेलेंस्की खारकीव क्षेत्र से कीव वापस आ रहे थे, जहां वह रूसी बलों के कब्जे से छुड़ाए गए इजियम शहर में यूक्रेनी सैनिकों से मुलाकात करने पहुंचे थे.

एक फेसबुक पोस्ट में निकिफोरोव ने कहा कि कीव में एक यात्री वाहन राष्ट्रपति के काफिले से टकरा गया. उन्होंने बताया कि जेलेंस्की की चिकित्सा टीम ने यात्री वाहन के चालक को प्राथमिक उपचार दिया, जिसके बाद उसे एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया.

पढ़ें- यूक्रेन से भाग रही है रूसी सेना, कई शहरों से छूटी पकड़, मुहंतोड़ जवाब से घबराई पुतिन आर्मी!

निकिफोरोव के मुताबिक, चिकित्सकीय टीम ने राष्ट्रपति की जांच की, जिन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है. हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि जेलेंस्की को किस तरह की चोटों का सामना करना पड़ा है. निकिफोरोव के अनुसार, हादसे की वजहों और परिस्थितियों की जांच की जा रही है. बुधवार रात युद्ध के दौरान लगातार दिया जा रहा जेलेंस्की का वीडियो संबोधन भी देरी से साझा किया गया. इसकी वजह कार दुर्घटना मानी जा रही है.

पढ़ें- यूक्रेन से जंग क्यों हार रहा है रूस, कौन सी वजहें हैं जिम्मेदार, दुनिया पर क्या पड़ा युद्ध का असर?

इनपुट- एजेंसी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement