Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Metro Viral Video: महिला का चुपके से वीडियो बनाने की कोशिश, फिर हो गई जमकर धुलाई

महिला उस व्यक्ति से उसका फोन छिन लेती है और उसे थप्पड़ जड़ देती है. इसके बाद दोनों के बीच में कहा-सुनी शुरू हो जाती है. जानें क्या है पूरा मामला.

Latest News
Metro Viral Video: महिला का चुपके से वीडियो बनाने की कोशिश, फिर हो गई जमकर धुलाई

मेट्रो में चुपके से वीडियो बनाने की कोशिश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आम तौर पर ये देखा जाता है कि जब भी महिलाएं पब्लिक ट्रांसपोर्ट में यात्रा करती हैं तो कई तरह की कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. ताजा मामला एक सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से पता चलता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपनी पार्टी ड्रेस पहनकर मेट्रो में खड़ी हैं, तभी अचानक से एक व्यक्ति उनका वीडियो बनाने लगता है. इसके बाद से वहां बवाल मच जाता है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ये देखा जा सकता है कि मेट्रो में सफर कर रही एक महिला खड़ी है और उसके सामने बैठा शख्स अचानक से अपना फोन कान पर लगाता है, जैसे किसी से बात कर रहा हो, उसी समय उसके फोन की फ्लैश जल जाती है. तभी महिला उस व्यक्ति से उसका फोन छिन लेती है और उसे थप्पड़ जड़ देती है. इसके बाद दोनों के बीच में कहा-सुनी शुरू हो जाती है. उसके बाद सफर कर रहे सभी यात्री भी हैरत में आ जाते हैं. इस पूरी घटना को एक पोस्ट के जरिए शेयर किया गया है. इस वीडियो में पुर्तगाली शब्द में कैप्शन भी शेयर किया गया है जिसका मतलब होता है "आप क्या करेंगे?" 

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
बहरहाल, इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो को लाखों लोग अभी तक देख चुके हैं. इस वीडियो के कमेंट में कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई यूजर्स ने वीडियो की वास्तविकता पर सवाल उठाए हैं. एक और यूजर ने लिखा है कि वीडियो रिकॉर्ड करने के तरीके में कोई कमी नहीं है. वहीं कुछ और यूजर्स ने महिला को समर्थन करते हुए लिखा कि अगर मैं भी उसके जगह होता तो ऐसा ही करता. वहीं बहुत सारे लोग उस व्यक्ति को बिल्कुल गलत बता रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement