Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या 2024 में फिर से चुनाव लड़ेंगे जो बाइडन? बताई भविष्य को लेकर बड़ी बात

America के राष्ट्रपति जो बाइडने ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि सभी चाहते हैं कि वह फिर चुनाव लड़ें.

क्या 2024 में फिर से चुनाव लड़ेंगे जो बाइडन? बताई भविष्य को लेकर बड़ी बात

जो बाइडन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन का कहना है कि वह 2024 में फिर से राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ना चाहते हैं लेकिन इस संबंध में "अंतिम फैसला परिवार का होगा." उन्होंने संकेत दिया कि फिर से चुनाव लड़ने के संबंध में फैसला क्रिसमस-नववर्ष के आसपास किया जा सकता है.

व्हाइट हाउस में एक संवाददाता सम्मेलन में बाइडन ने कहा, "हमारी मंशा फिर से चुनाव लड़ने की है. इस चुनाव का परिणाम चाहे कुछ भी रहता, हमारी मंशा पहले से ही फिर चुनाव लड़ने की थी."

पढ़ें- Britain: पीएम बनते ही क्यों विवादों में घिरे ऋषि सुनक? एक मंत्री ने दिया इस्तीफा

उन्होंने कहा, "डेमोक्रेटिक पार्टी का प्रदर्शन सभी की आशाओं से बढ़कर बहुत अच्छा रहा है और यहां तक कि जॉन एफ. कैनेडी (अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति) के शासनकाल के बाद से नतीजे सबसे अच्छे रहे... इससे सभी ने राहत की सांस ली है कि रिपब्लिकन फिर से सत्ता में नहीं लौट रहे हैं."

पढ़ें- '2024 में सत्ता में नहीं लौटेगी BJP, बदल रहे सियासी हालात', ममता बनर्जी का दावा

बाइडन ने एक सवाल के जवाब में कहा, "फिर से चुनाव लड़ने के संबंध में, मैं घोषणा करता हूं... मेरा विचार फिर से चुनाव लड़ने का है, लेकिन मैं किस्मत पर भरोसा करता हूं और अंतिम फैसला परिवार का होगा."

पढ़ें- Gujarat: पूर्व CM विजय रूपाणी-नितिन पटेल का बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

राष्ट्रपति ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि सभी चाहते हैं कि वह फिर चुनाव लड़ें. पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा 15 नवंबर को की जाने वाले संभावित महत्वपूर्ण घोषणा के संदर्भ में बाइडन ने कहा, "हालांकि हम इसपर चर्चा करने वाले हैं. पर कोई जल्दबाजी नहीं है, मुझे किसी भी हालत में आज या कल यह फैसला तो करना ही है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मेरे पूर्ववर्ती क्या करते हैं."

(भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement