Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bikini Photo लगाकर इस महिला ने मांगी नौकरी तो सोशल मीडिया पर इस कदर मचा बवाल

ऑस्ट्रेलिया में काम कर रही एक लड़की ने नौकरी के लिए एक पोस्ट डाला था, जिसमें उसकी तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा होने लगी है.

Bikini Photo लगाकर इस महिला ने मांगी नौकरी तो सोशल मीडिया पर इस कदर मचा बवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: किसी भी कंपनी में नौकरी पाने के लिए लोग अपना बायोडाटा यानी रेज्यूम (Resume) लगाते हैं. आम तौर पर इसमें लोग अपनी एक तस्वीर भी अटैच करते हैं. यह रेज्यूम लोगों की जॉब के लिए एक डॉक्यूमेंट का काम करता है.  लंदन में एक टेडी स्वान (Teddie Swan) नाम की लड़की ने कुछ ऐसा किया जिसके चलते वह इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगी. कुछ लोग उसे उसके रेज्यूम के लिए ही ट्रोल भी करने लगे. लड़की ने नौकरी के लिए एक पोस्ट किया लेकिन जो तस्वीर लगाई, उसको लेकर लोग उसकी आलोचना करने लगे.  

दरअसल, इस महिला ने इसकी वजह यह थी कि अपने जॉब पोस्ट के साथ उसने जो फोटो लगाई थी उसमें उसने बिकिनी पहन रखी थी और यही उसकी मुसीबत की वजह बन गया. ट्रोलर्स ने टेडी स्वान की क्लास लगा दी. द सन' के मुताबिक टेडी स्वान एक प्रोफेशनल बैकपैकर हैं. अब आपके मन में यह सवाल होगा कि आखिर यह प्रोफेशनल बैकपैकर क्या है. आपको बता दें कि आजकल यात्रा करने की एक नई प्रथा बड़ी तेजी से पॉपुलर हो रही है. इसे बैकपैकिंग कहा जाता है. इसमें लोग एक बड़े बैग में अपनी जरूरतों का पूरा सामान अपनी पीठ पर लादकर कम पैसों में अपना सफर पूरा करते हैं. 

घर के नौकर को गिफ्ट में मिली लाखों की लग्जरी कार, वायरल वीडियो में देखें कैसे हुआ ऐसा

प्रोफेशनल बैगपैकर्स फूडिंग और लॉजिंग यानी रहने-खाने के लिए एकदम सस्ता रेस्टोरेंट या लॉज सर्च करते हैं. फिर वहां डेरा डालने के बाद ट्रैवलिंग का शौक पूरा करते हैं. Teddie Swan की बात करें तो वो फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के टूर पर हैं और अपने खर्चे बचाने के लिए सिडनी की एक बार में काम करके कुछ पैसे भी कमा रही हैं. टेडी स्वान अब एक नई जॉब ढूंढ रही थीं.

टेडी स्वान बार के काम से बोर हो गई थीं. इस काम से बोर होने के बाद उन्होंने दूसरी जॉब के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर अपना रेज्यूम डाला था. फेसबुक पर नौकरी मांगने के लिए अपनी एक पोस्ट में उन्होंने लिखा कि वह नए साल में नई नौकरी की तलाश में हैं. इस जॉब में मुझे रहने की जगह भी चाहिए. इससे पहले उन्होंने फार्मेसी, रीटेल, चाइल्डकेयर नर्स और एम्बुलेंस ड्राइवर के तौर पर काम किया है.

हिप्पो ने 2 साल के बच्चे को जिंदा निगला, फिर भी बच गई जान, जानें पूरा मामला

Teddie Swan ने इस पोस्ट के साथ ही अपनी एक फोटो भी लगाई जिसके चलते लोग उनकी आलोचना करने लगे. लोगों का सवाल था कि आखिर फोटो दिखाकर वे कैसे नौकरी मांग सकती हैं. हालांकि उन्हें नौकरी मिली है या नहीं, इस बारें में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं सामने आई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement