trendingPhotosDetailhindi4068475

Sajal Aly: श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी पर पाकिस्तान में हनी ट्रैप के आरोप, खूबसूरती कर देगी आपको हैरान

Pakistani Actress honey Trap Case: एक रिटायर मेजर का आरोप है कि पाकिस्तानी सेना कुछ एक्ट्रेस को हनी ट्रैप के तौर पर इस्तेमाल कर रही है.

डीएनए हिंदी: Pakistan News- पाकिस्तान के एक रिटायर्ड मिलिट्री अफसर के दावे ने वहां हंगामा मचा दिया है. यूट्यूब चैनल चला रहे रिटायर मेजर आदिल राजा (Retire Pakistani Army Major Adil Raja) ने दावा किया है कि पाकिस्तानी सेना राजनेताओं को ब्लैकमैल करने के लिए कुछ पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस का इस्तेमाल 'हनी ट्रैप' के तौर पर कर रही हैं. मेजर आदिल राजा का कहना है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली (Pakistani actress Sajal Aly) भी इनमें से एक है, जो बॉलीवुड में पांव जमाने की कोशिश कर रही हैं. सजल अली को बॉलीवुड फैंस दिवंगत दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sri Devi) की बेटी के तौर पर एक फिल्म में भी देख चुके हैं. सजल अपने ऊपर इस आरोप के लिए भड़क गई हैं. उधर, इस आरोप के बाद इंटरनेट पर उन्हें जमकर सर्च किया जा रहा है. लोग देखना चाह रहे हैं कि आखिर कौन है वो हीरोइन, जिसकी खूबसूरती को पाकिस्तानी सेना 'जाल' की तरह इस्तेमाल कर रही है.

1.मेजर आदिल राजा ने लगाए हैं ये आरोप

मेजर आदिल राजा ने लगाए हैं ये आरोप
1/5

रिटायर मेजर आदिल राजा ने अपने यूट्यूब चैनल सोल्जर स्पीक्स (Soldier Speaks) में दावा किया है कि कुछ पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस और मॉडल पूर्व पाकिस्तानी सेना प्रमुख (General Qamar Javed Bajwa) और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के पूर्व चीफ (Ex ISI Chief Faiz Hameed) के लिए काम कर रही थीं. ये दोनों अफसर इन्हें हनी ट्रैप की तरह इस्तेमाल कर पाकिस्तानी राजनेताओं को ब्लैकमेल कर रहे थे. करीब 3 लाख सब्सक्राइबर वाले यूट्यूब चैनल पर आदिल राजा का यह एक्सप्लोसिव व्लॉग पब्लिश होते ही वायरल हो गया. हालांकि आदिल राजा ने किसी एक्ट्रेस का सीधा नाम नहीं लिया, बल्कि उन्होंने नाम की जगह MH, MK, KK, SA जैसे इनीशियल्स ही शेयर किए, लेकिन नेटीजन्स ने इन इनीशियल्स से एक्ट्रेसेस के नाम मेहविश हयात (Mehwish Hayat), माहिरा खान (Mahira Khan), कुबरा खान (Kubra Khan) और सजल अली (Sajal Aly) होने का अंदाजा लगाया है.



2.सजल बोलीं- हमारा देश नैतिक रूप से दूषित हो रहा है

सजल बोलीं- हमारा देश नैतिक रूप से दूषित हो रहा है
2/5

सजल अली को जब इस आरोप के लिए इंटरनेट पर ट्रोल किया गया तो उन्होंने मजबूती से विरोध किया. उन्होंने राजा के वीडियो का नाम नहीं लिया, लेकिन एक क्रिप्टिक नोट ट्वीट किया, जिसमें लिखा था कि यह बेहद दुखद है कि हमारा देश नैतिक रूप से दूषित और बदसूरत होता जा रहा है. किसी के चरित्र पर कीचड़ उछालना इंसानियत और पाप का सबसे गंदा रूप है. कुबरा खान और मेहविश ने भी आदिल राजा के इस दावे पर उनकी आलोचना की है. कुबरा खान ने तो 3 दिन में सबूत पेश नहीं करने पर कार्रवाई करने की चेतावनी भी दे दी है. माहिरा ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.



3.बॉलीवुड की फैन हैं सजल अली

बॉलीवुड की फैन हैं सजल अली
3/5

पाकिस्तान में जाना-माना नाम बन चुकीं सजल अली बॉलीवुड की बहुत बड़ी फैन हैं. वे कई बार बॉलीवुड कलाकारों के साथ सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं. इतना ही नहीं वे श्रीदेवी के निधन से पहले उनकी आखिरी फिल्म 'मॉम (MOM)' में उनकी बेटी के रोल में दिखाई दे चुकी हैं.



4.आर्यन खान को प्यार करने के दावे ने किया था पॉपुलर

आर्यन खान को प्यार करने के दावे ने किया था पॉपुलर
4/5

सजल अली भारतीय फैंस के बीच तब ज्यादा पॉपुलर हो गई थीं, जब उन्होंने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से एकतरफा प्यार करने का पब्लिकली ऐलान कर दिया था. सजल और आर्यन की कुछ तस्वीरें भी एकसाथ सामने आई थीं. हालांकि इस दावे पर खान परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया था, लेकिन सजल को जमकर पब्लिसटी मिली थी.



5.महबूबाबाद की मालकिन सीरियल ने पहुंचाया था घर-घर में

महबूबाबाद की मालकिन सीरियल ने पहुंचाया था घर-घर में
5/5

लाहौर में 17 जनवरी, 1994 को जन्मी सजल खान ने साल 2009 में एक कॉमेडी सीरियल नादानियां से एक्टिंग करियर शुरू किया था, लेकिन उन्हें असली पॉपुलैरिटी मिली थी सीरियल महबूबाबाद की मालकिन से. इसके बाद उन्हें पाकिस्तान के घर-घर में पहचाना जाने लगा था. वह कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं.



LIVE COVERAGE