Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan: चोरी के आरोप में 4 महिलाओं की Nude Parade, बेरहमी से पिटाई

पाकिस्तान के Faisalabad में महिलाओं को निर्वस्त्र कर पीटने का मामला सामने आया है. चोरी के आरोप में भीड़ ने चारों महिलाओं की बेरहमी से पिटाई की.

Pakistan: चोरी के आरोप में 4 महिलाओं की Nude Parade, बेरहमी से पिटाई

सांकेतिक चित्र 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 4 महिलाओं के साथ बेरहमी का वीडियो वायरल हो रहा है. दुकान से चोरी के आरोप में चारों महिलाओं पर भीड़ ने बेरहमी से डंडे बरसाए. इसके बाद भी सिलसिला थमा नहीं और महिलाओं की Nude Parade भी कराई. 

महिलाएं लगाती रहीं रहम की गुहार
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिलाएं लगातार भीड़ से उन्हें छोड़ देने की गुहार लगा रही हैं. उनके कपड़े लौटाने की भी विनती करती दिख रही हैं. हालांकि, भीड़ को इस पर बिल्कुल दया नहीं आई और चारों महिलाओं की डंडे से बेरहमी से पिटाई करते रहे. 

फैसलाबाद का है मामला
मामला लाहौर से 180 किलोमीटर दूर फैसलाबाद का है. पीड़ित महिलाओं का कहना है कि प्यास लगने पर महिलाएं पानी की बोतल लेने के लिए दुकान में गई थीं. हालांकि, दुकान के मालिक सद्दाम ने चारों पर चोरी का आरोप लगाकर भीड़ इकट्ठा कर ली. पीड़ितों ने बताया, ''इसके बाद हमारी पिटाई की गई और हमारे कपड़े भी उतरवा लिए. भीड़ यहीं नहीं रुकी और उन्होंने वीडियो भी बनाया.'' 

अब तक 5 आरोपियों की हुई है गिरफ्तारी
पंजाब पुलिस ने मामले पर कार्रवाई की है. अब तक 5 आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है. सोशल मीडिया पर भी घटना को लेकर लोगों का गुस्सा सामने आ रहा है.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement