Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brazil Airport पर अचानक चलने लगा पॉर्न वीडियो, यात्री रह गए हैरान-परेशान

Porn Video अगर सार्वजनिक स्थल पर चल जाए तो हर कोई असहज हो सकता है. ब्राजील एयरपोर्ट पर ऐसा वाकई में हो गया है.

Brazil Airport पर अचानक चलने लगा पॉर्न वीडियो, यात्री रह गए हैरान-परेशान

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  ब्राजील के रियो डि जिनेरियो एयरपोर्ट पर शुक्रवार को एक अजीब घटना हुई थी. अचानक एक एयरपोर्ट के डिस्प्ले स्क्रीन पर विज्ञापन और एयरलाइंस की सूचना की जगह पॉर्न फिल्में चलने लगीं थी. इसके बाद वहां बच्चों के साथ मौजूद पैरंट्स और यात्रियों के लिए तो खासी शर्मिंदगी का माहौल बन गया था. हालांकि अथॉरिटी ने तुरंत एक्शन लिया और इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी थी.

Police को दी हैक किए जाने की सूचना
एयरपोर्ट अथॉरिटी को जैसे ही इसकी सूचना मिली, तुरंत हरकत में आई और पुलिस को सूचना दी थी. एयरपोर्ट अथॉरिटी इंफ्राएरो का कहना है कि शुक्रवार को रियो डी जिनेरियो में एयरपोर्ट पर इलेक्ट्रॉनिक डिस्प्ले स्क्रीन को हैक किए जाने की शिकायत पुलिस में दी है. 

पुलिस का कहना है कि उनकी एक टीम इस मामले की जांच कर रही है और यह पता करने की कोशिश कर रही है कि कहीं इसके पीछे किसी हैकर्स का हाथ तो नहीं है. रिपोर्ट के मुताबिक, वहां एक डिस्प्ले स्क्रीन पर अचानक उड़ान सूचना की जगह पोर्न फिल्म चलने लगी थी.

यह भी पढ़ें: Pak नेता ने इमरान खान को दिया श्राप, कहा-'तुम्हें भी तीसरी बीवी छोड़ देगी'

सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें सांतोस डुमोंट हवाईअड्डे पर यात्रियों को डिस्प्ले स्क्रीन्स को देखकर हंसते हुए और उन्हें अपने बच्चों से छिपाते हुए देखा जा रहा है. 

इस घटना पर एयरपोर्ट अथॉरिटी का कहना है कि, इलेक्ट्रॉनिक डिस्प्ले स्क्रीन पर दिखाई जाने वाली सूचना सेवाओं की जिम्मेदारी एक अन्य कंपनी की है. उसे इसकी जानकारी दे दी गई है. इंफ्राएरो ने बताया कि, उसने हैक की गई स्क्रीन्स को बंद कर दिया है.

 

यह भी पढ़ें: ईरान में एक साथ 51 लोगों को पत्थरों से मारकर दी जाएगी मौत की सजा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement