Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एलन मस्क ने Twitter के ऑफिस किए बंद, सैकड़ों कर्मचारियों ने एकसाथ दिया इस्तीफा

एलन मस्क ने ट्विटर कर्मचारियों को अल्टीमेटम देते हुए ईमेल किया था, 'ट्विटर को सफल बनाने के लिए हमें बेहद कट्टर होने की आवश्यकता होगी.'

एलन मस्क ने Twitter के ऑफिस किए बंद, सैकड़ों कर्मचारियों ने एकसाथ दिया इस्तीफा

ट्विटर से सैंकड़ों कर्मचारियों ने दिया इस्तीफा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एलन मस्क के 'हार्डकोर वर्क' अल्टीमेटम के बाद ट्विटर में कर्मचारी के इस्तीफे का सिलसिला शुरू हो गया है. एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है शुक्रवार को ट्विटर में सैंकड़ों कर्मचारियों ने एक साथ इस्तीफा दे दिया है. वहीं, एलन मस्क ने भी ट्विटर के दफ्तरों को अगले हफ्ते तक बंद करने का ऐलान किया है.

ट्विटर की ओर से एक मैसेज भेजा गया है, जिसमें कहा गया है कि ट्विटर के दफ्तरों को फिलहाल बंद किया जा रहा है और 21 नंवबर को फिर से खोले जाएंगे. हालांकि, कंपनी ने यह कदम क्यों उठाया है इसके बारे में जाकारी नहीं दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्वीटर के दफ्तरों को बंद करने के ऐलान के बाद कर्मचारियों ने इस्तीफा देना शुरू कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- फिर शुरू होगी Blue Tick सब्सक्रिप्शन सर्विस, एलन मस्क ने तारीख का किया ऐलान

Elon Musk ने दिया था अल्टीमेटम
गौरतलब है कि दो दिन पहले एलन मस्क ने ट्विटर कर्मचारियों को अल्टीमेटम देते हुए ईमेल किया था, 'ट्विटर को सफल बनाने के लिए हमें बेहद कट्टर होने की आवश्यकता होगी. कर्मचारियों से लंबी अवधि तक मेहनत से काम करने या नौकरी छोड़ने में से किसी एक विकल्प का चुनाव होगा.' माना जा रहा है कि इस ईमेल से कर्मचारियों पर बहुत नकारत्मक असर पड़ा है.

ये भी पढ़ें- ट्विटर पर अब बड़ा बदलाव करने वाले हैं एलन मस्क, आपके ट्वीट से ये फीचर होगा डिलीट

कर्मचारी कर रहे हैं ट्वीट
इस्तीफा देने वाले कर्मचारी  #LoveWhereYouWorked के हैशटेग से ट्वीट कर रहे हैं. साथ ही सेल्यूट करने वाली इमोजी भी भेज रहे हैं. इस्तीफा दे चुके एक कर्मचारी ने कहा कि अगर यह अफरा-तफरी जल्द खत्म नहीं हुई तो ट्विटर में मुश्किल से 2,000 कर्मचारी भी नहीं बच पाएंगे. उन्होंने कहा कि मेरे टीम के हर सदस्य की नौकरी छीन ली गई है. हमारे टीम के मैनेजर को भी टर्मिनेट कर दिया गया. जब एलन मस्क ट्विटर को अपने नियंत्रण में लिया था उस वक्त कंपनी में 8 हजार से ज्यादा लोग काम करते थे. इनमें से हजारों लोग कॉन्ट्रेक्ट पर थे. जिन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement