Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Imran Khan Long March: रैलियों के बाद अब इमरान खान की इस्लामाबाद घेरने की तैयारी 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) मौजूदा सरकार पर खासे आक्रामक हैं. लगातार रैलियां कर रहे पूर्व पाक पीएम ने अब इस्लामाबाद घेरने की तैयारी कर रही है. उन्होंने लॉन्ग मार्च की तारीखों का ऐलान कर दिया है. इमरान खान ये लॉन्ग मार्च शहबाज शरीफ सरकार को घेरने और जल्द से जल्द देश में चुनाव कराने के लिए करेंगे. 

Imran Khan Long March: रैलियों के बाद अब इमरान खान की इस्लामाबाद घेरने की तैयारी 

पार्टी नेताओं के साथ इमरान खान ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) मौजूदा सरकार पर खासे आक्रामक हैं. लगातार रैलियां कर रहे पूर्व पाक पीएम ने अब इस्लामाबाद घेरने की तैयारी कर रही है. उन्होंने लॉन्ग मार्च की तारीखों का ऐलान कर दिया है. इमरान खान ये लॉन्ग मार्च शहबाज शरीफ सरकार को घेरने और जल्द से जल्द देश में चुनाव कराने के लिए करेंगे. 

PTI 25 मई को घेरेगी इस्लामाबाद
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान ने ऐलान किया कि वह 25 मई को इस्लामाबाद में अपने समर्थकों के साथ 3 बजे श्रीनगर हाइवे पर इकट्ठा होंगे. इस दौरान दुकानें, सार्वजनिक गतिविधियां समेत सब कुछ बंद कर दिया जाएगा.

इमरान खान ने PTI कोर कमेटी की बैठक के बाद पेशावर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में लॉन्ग मार्च के तारीखों की घोषणा की है. लॉन्ग मॉर्च के जरिए इमरान अपनी ताकत भी विरोधियों को दिखाएंगे. साथ ही, वह अपने समर्थकों को भी एकजुट रहने का संदेश देंगे.

यह भी पढ़ें: Pakistan Minority Ahmadi Murder: अहमदिया समुदाय के शख्स की चाकुओं से गोदकर हत्या

जल्द से जल्द चुनाव की मांग कर रहे इमरान
इमरान खान सत्ता गंवाने के बाद से ही नेशनल असेंबली को जल्द से जल्द भंग कराकर देश में नए चुनाव कराने की मांग कर रहे हैं. दूसरी ओर शहबाज शरीफ ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर चुनाव को 2023 तक टालने का प्रस्ताव असेंबली से पास कराया है. 

इमरान खान ने लॉन्ग मार्च के ऐलान के दौरान कहा कि जब पाकिस्तान बेहतर स्थिति में आ रहा था, तभी सत्ता परिवर्तन किया गया. उन्होंने यह भी कहा कि देश के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी सरकार के जाने पर पूरा देश दुखी है.

यह भी पढे़ं: Pakistan: जंगल में लगी आग के सामने वीडियो बना रही थी टिक टॉकर, फैन्स ने दी गालियां

अमेरिका को सत्ता परिवर्तन के लिए ठहराया जिम्मेदार 
इमरान खान ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमेरिका पर जम कर निशाना साधा. सत्ता परिवर्तन के लिए वह लगातार विदेशी ताकतों की साजिश की बात कर रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर कहा कि हम इस हालात तक इसी लिए पहुंचे क्योंकि अमेरिका ने एक साजिश के तहत हमारी सत्ता को बदल दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement