Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अगला नंबर मोदी का है' कहने वाला Imran Khan का करीबी निकला रेपिस्ट, जाना होगा जेल

लेबर पार्टी के पूर्व नेता रह चुके लॉर्ड नजीर को बच्‍चे के साथ अप्राकृतिक मैथुन और एक लड़की के साथ दो बार रेप के प्रयास का दोषी पाया गया है.

'अगला नंबर मोदी का है' कहने वाला Imran Khan का करीबी निकला रेपिस्ट, जाना होगा जेल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) के दोस्‍त और ब्रिटेन के विवादित मुस्लिम नेता लार्ड नजीर अहमद (Nazir Ahmed) को दो बच्‍चों के साथ यौन उत्‍पीड़न का दोषी करार दिया गया है. अहमद की बाकी जिंदगी अब जेल में कटेगी. बुधवार को लॉर्ड नजीर को 1970 के दशक में किशोरावस्‍था में एक बच्‍चे के साथ यौन उत्‍पीड़न और एक लड़की के साथ रेप के प्रयास का दोषी पाया गया है.

बता दें कि नजीर विवादित टिप्पणी देने में माहिर है. वह अक्‍सर कश्‍मीर पर जहरीला बयान देता रहता है. इतना ही नहीं एक बार तो उसने पीएम मोदी (PM Modi) की मौत की कामना भी की थी. 

लेबर पार्टी के पूर्व नेता रह चुके लॉर्ड नजीर को बच्‍चे के साथ अप्राकृतिक मैथुन और एक लड़की के साथ दो बार रेप के प्रयास का दोषी पाया गया है. नजीर के साथ उसके दो भाइयों मोहम्‍मद फारुक और मोहम्‍मद तारिक के खिलाफ आरोप सही पाए गए हैं. ब्रिटिश अदालत अब 4 फरवरी को इस मामले में सजा का ऐलान करेगी. 

आपको जानकर हैरानी होगी कि यह मामला उस समय का है जब नजीर की उम्र 16 या 17 साल थी. यानी इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बचपन से ही ऐसा था. वहीं उस समय पीड़‍ित लड़की की उम्र इससे भी काफी कम थी. नजीर को साल 1972 में एक बच्‍चे के साथ गंभीर यौन उत्‍पीड़न के मामले में भी दोषी पाया गया है. 

हालांकि पहले नजीर अहमद ने इन आरोपों को दुर्भावनापूर्ण करार दिया था और सभी आरोपों को खारिज किया था लेकिन सुनवाई के दौरान नजीर को रेप के प्रयास और अप्राकृतिक मैथुन का दोषी पाया गया है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अदालत यूके के कानूनों के मुताबिक उसे लंबी सजा सुना सकती है. 

पाकिस्तान (Pakistan) के पीएम इमरान खान से नजीर की गहरी दोस्‍ती है. साल 2019 में उसने पीएम मोदी के मौत की कामना की थी. पाकिस्‍तान समर्थ लॉर्ड नजीर अहमद ने ट्वीट कर कहा था, 'विपक्ष के बीजेपी पर जादू, टोना, तंत्र-मंत्र के दावे के बीच पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, पूर्व वित्‍तमंत्री अरुण जेटली, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज, मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम बाबू लाल गौर, गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर की पिछले एक साल के अंदर मौत हो गई. अगला नंबर नरेंद्र मोदी का है.'

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement