Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Imran Khan ने किया था 'हत्या की साजिश' का वीडियो बनाने का दावा, अब चोरी हो गए दोनों मोबाइल

Imran Khan PTI: पीटीआई के नेता इमरान खान (Imran Khan) सियालकोट में एक रैली से लौटे थे, एयरपोर्ट पर ही किसी ने उनके दोनों मोबाइल फोन चोरी कर लिए.

Imran Khan ने किया था 'हत्या की साजिश' का वीडियो बनाने का दावा, अब चोरी हो गए दोनों मोबाइल

एयरपोर्ट पर चोरी हो गए इमरान खान के मोबाइल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने हाल ही में आरोप लगाए थे कि उन्हें मारने की साजिश रची जा रही है. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) नेता इमरान ने कहा था कि उन्होंने इस साजिश की वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली है. अब खबर आई है कि इमरान खान के दोनों मोबाइल फोन हो चोरी हो गए. यह घटना पाकिस्तान के सियालकोट एयरपोर्ट पर हुई. इमरान खान सियालकोट में एक रैली को संबोधित करके लौट रहे थे.

पीटीआई की ओर से आरोप लगाए गए हैं कि इमरान खान को जानबूझकर सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई गई. इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर उनका मोबाइल भी चोरी कर लिया गया. इससे पहले, सियालकोट की रैली में ही इमरान खान ने कहा था कि उन्होंने अपने फोन में एक वीडियो मैसेज रिकॉर्ड किया है जिसमें उन्होंने सभी साजिशकर्ताओं का खुलासा किया है. 

यह भी पढ़ें- Bangladesh के सामने आर्थिक संकट: 5 महीने का बचा विदेशी मुद्रा भंडार, कहीं श्रीलंका जैसी न हो जाए हालत

'मेरी हत्या हुई तो रिलीज होगा वीडियो'
इमरान खान ने कहा था कि अगर उनके खिलाफ साजिश करने वाले लोग कामयाब होते हैं और उनकी हत्या कर दी जाती है तो यह मैसेज रिलीज कर दिया जाएगा और साजिशकर्ताओं का पर्दाफाश हो जाएगा. यह पूछे जाने पर कि क्या इमरान के फोन में ही वीडियो मैसेज था. शहबाज गिल ने जवाब दिया, 'इमरान ने जो वीडियो रिकॉर्ड किया है वह आपको इन मोबाइल फोन में बिल्कुल नहीं मिलेगा.'

यह भी पढ़ें- Imran Khan का अमेरिका पर आरोप, 'बिना हमला किए पाकिस्तान को बनाया गुलाम'

शहबाज गिल ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान की सरकार और इमरान खान के विपक्षियों ने ही यह मोबाइल चोरी करवाया है. आपको बता दें कि इमरान खान के साथ गठबंधन में शामिल नेताओं के पाला बदल लेने के चलते उन्हें प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा और विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ नए प्रधानमंत्री बन गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement