Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अविश्वास प्रस्ताव पर Imran Khan का बाउंसर, बोले- 'नहीं दूंगा इस्तीफा, आखिरी बॉल तक डटा रहूंगा'

पाकिस्तान में सियासी उठा-पटक का माहौल है और पीएम इमरान खान की कुर्सी का जाना तय माना जा रहा है. इस बीच उन्होंने कहा है कि वह आखिरी बॉल तक खेलेंगे.

अविश्वास प्रस्ताव पर Imran Khan का बाउंसर, बोले- 'नहीं दूंगा इस्तीफा, आखिरी बॉल तक डटा रहूंगा'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की सियासी सरगर्मियों के बीच आज क्रिकेटर से नेता बने पीएम इमरान कान ने फिर क्रिकेट की जुबान में जवाब दिया है. विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर उन्होंने कहा कि मैं आखिरी बॉल तक खेलूंगा. बता दें कि पाकिस्तान की तीन बड़ी पार्टियां मिलकर पीएम के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला रही हैं. खुद इमरान की पार्टी के कई सांसद और नेता भी उनका साथ छोड़ चुके हैं.

आर्मी के पोस्टर बॉय इमरान की जाएगी कुर्सी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्मी ने भी कभी अपने चहेते इमरान खान का साथ छोड़ दिया है. इस बीच नेशनल असेंबली में बहुमत टेस्ट से पहले पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि वह किसी भी सूरत में इस्तीफा नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि वह विपक्ष को चौंकाएंगे. इस्लामाबाद में पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'मैं किसी भी सूरत में इस्तीफा नहीं दूंगा. मैं आखिरी बॉल तक खेलूंगा...और मैं विपक्ष को एक दिन पहले ही चौकाउंगा जो पहले से ही दबाव में है. सबको बोल्ड करूंगा.'

पढ़ें: Pakistan: एक हिंदू लड़की का जबरन करवाया गया निकाह! दूसरी ने किया विरोध तो मार दी गोली

इमरान फेंकेंगे विपक्ष पर बाउंसर
कभी दिग्गज गेंदबाज और पाक टीम के कप्तान रहे इमरान खान ने विपक्ष पर बाउंसर फेंकने वाले अंदाज में कहा कि वह नेशनल असेंबली में वोटिंग से एक दिन पहले अपने पत्ते खोलेंगे. उन्होंने कहा, 'मेरा तो ट्रंप कार्ड यही है कि अब तक मैंने अपना कोई कार्ड ही नहीं खेला है.'  इमरान खान के खिलाफ विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव लाया है जो नेशनल असेंबली में 25 मार्च को पेश किया जाना है. नेशनल असेंबली के नियमों के तहत अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने के 3 दिन बाद और 7 दिनों के भीतर उस पर वोटिंग होगी.

इमरान होंगे हिट विकेट या विपक्ष को करेंगे बोल्ड?
इस बार इमरान खान की कुर्सी का जाना तय दिख रहा है. खुद उनकी ही पार्टी पीटीआई के कुछ सांसद बागी हो चुके हैं. इसके अलावा, ऐसे दावे भी किए जा रहे हैं कि कभी आर्मी के फेवरेट इमरान से अब सेना को खास लगाव नहीं है. कुछ दिन पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा का मोहभंग हो गया है. कहां तो ये भी जा रहा है कि बाजवा ने इमरान को इस्तीफा देने के लिए कह दिया है.

पढ़ें: Pakistan Day parade में बेशर्म हरकत, जम्मू-कश्मीर की झांकी, बुरहान वानी की तस्वीर

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement