Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Russia Ukraine War: खारकीव में भारतीय छात्र की मौत पर राहुल गांधी, शशि थरूर ने जताया दुख, कही यह बात

रूसी हमले में भारतीय छात्र नवीन की मौत पर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और शशि थरूर ने इस हादसे पर दुख जताया है.

Latest News
Russia Ukraine War: खारकीव में भारतीय छात्र की मौत पर राहुल गांधी, शशि थरूर ने जताया दुख, कही यह बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूक्रेन के खारकीव शहर में भारतीय छात्र नवीन कुमार की मौत पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. ट्विटर पर राजनेता और आम लोग भी इस दुखद घटना पर दुख जता रहे हैं. कांग्रेस सासंद शशि थरूर और राहुल गांधी ने इस पर दुख जताते हुए केंद्र सरकार से जल्द से जल्द भारतीयों को निकालने की मांग की है. 

राहुल गांधी ने जताया दुख 
यूक्रेन में भारतीय छात्र नवीन के निधन की दुखद जानकारी मिली है. परिवार और दोस्तों के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं. मैं फिर से कहूंगा कि भारत सरकार को यूक्रेन से वापसी के लिए सही रणनीति बनानी होगी. हर एक मिनट बहुत कीमती है. 

विदेश मंत्रालय ने ट्वीट कर दी जानकारी 
विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने ट्वीट में कहा कि बड़े दुख के साथ हम पुष्टि करते हैं कि आज सुबह खारकीव में गोलाबारी में एक भारतीय छात्र की मौत हो गई है. विदेश मंत्रालय उनके परिवार के संपर्क में है. हम परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं. मृतक छात्र के बारे में जानकारी आई है कि वह बेंगलुरु का रहने वाला था. 

शशि थरूर ने भी जताया दुख 
यह दर्दनाक त्रासदी है. पीड़ित के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं और उन सब बेचैन परिवारों के साथ भी जिनके परिजन अभी तक यूक्रेन में फंसे हैं. हमें भारतीयों को सुरक्षित निकालने के लिए जो भी संभव है, सब कुछ करना चाहिए. 

पढ़ें: Russia Ukraine War: एक भारतीय छात्र की खारकीव में मौत, विदेश मंत्रालय ने की पुष्टि

भारतीयों को कीव छोड़ने का निर्देश
यूक्रेन में रूस के लगातार बढ़ते हमले (Russia Ukraine War) के बाद हालात बिगड़ रहे हैं. इसके बाद यूक्रेन में फंसे भारतीयों के लिए सख्त एडवायजरी जारी की गई है. इसमें सभी नागरिकों और छात्रों से किसी भी हाल में आज ही कीव छोड़ने के लिए कहा गया है. 

 

पढ़ें: Russia Ukraine War : कीव की ओर तेज़ी से बढ़ रही है रूसी पैदल सेना, 40 मील लंबा है काफ़िला

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement