Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oscar 2022 : बीवी के ऊपर किए गए इस गंदे जोक पर Will Smith ने होस्ट को मारा थप्पड़

हॉलीवुड के नामी एक्टर विल स्मिथ ने ऑस्कर के होस्ट को उस समय थप्पड़ मार दिया जब होस्ट ने उनकी बीवी पर गंदा मज़ाक किया.

Oscar 2022 : बीवी के ऊपर किए गए इस गंदे जोक पर Will Smith ने होस्ट को मारा थप्पड़

हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : 27 मार्च की रात ऑस्कर 2022 अवार्ड्स की घोषणा की रात थी. इसमें हॉलीवुड के नामी एक्टर विल स्मिथ को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है. इस पुरस्कार सामारोह में कुछ ऐसा हुआ जो कभी देखा नहीं गया था. एक्टर विल स्मिथ स्टेज पर आए और होस्ट क्रिस रॉक को एक थप्पड़ जड़ दिया. होस्ट क्रिस रॉक स्तब्ध रह गए. स्टेज से उतर कर अपनी सीट पर बैठते हुए भी विल स्मिथ(Will Smith ने क्रिस को ग़ुस्से में कुछ जवाब दिया. जानकारी के अनुसार विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को थप्पड़ बीवी के गंजेपन पर किए हुए गंदे जोक की वजह से मारा था. 

क्या था क्रिस रॉक का मज़ाक 
ऑस्कर के होस्ट क्रिस रॉक(Chris Rock) ने विल स्मिथ(Will Smith) की पत्नी जाडा पिंकेट स्मिथ का मज़ाक उड़ाते हुए कहा था कि जाडा शायद जीआई जेन के सिक़्वल में काम करने वाली हैं. क्रिस का इशारा जाडा के गंजे सर की ओर था. जी आई जेन फ़िल्म 1997 में आई थी जिसमें अभिनेत्री डेमी मूर शेव किए सर के साथ अपनी भूमिका निभाई थी. 

बीमारी की वजह से गिर गए हैं विल स्मिथ की पत्नी के बाल 
गौरतलब है कि विल स्मिथ की पत्नी जाडा के बाल एलपीशिया नाम की बीमारी की वजह से गिर गए हैं और वह इस बारे में खुलकर बात करती हैं. जब क्रिस ने इस पर मज़ाक किया तो जाडा बहुत अनकम्फर्टेबल नज़र आईं. विल इसके बाद उठे और क्रिस को थप्पड़ लगा दिया.  इसके बाद भी क्रिस का गंदा मज़ाक चालू रहा जिस पर विल स्मिथ ने चिल्ला कर कहा कि मेरी बीवी का नाम अपनी ज़ुबान से दूर रखो. 

पहले भी जाडा का मज़ाक उड़ा चुके हैं क्रिस. क्रिस रॉक औरतों के ख़िलाफ़ बात करते रहे हैं. इस घटना के बाद विल(Will Smith थोड़े डिस्टर्ब नज़र आए पर देर रात उन्हें ख़ुशख़बरी मिली जब उनका नाम बेस्ट एक्टर के तौर पर बुलाया गया.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement