Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सरकार ने कहा Mask जरूरी नहीं, इस खुशी में आदमी ने कटवा लिए दोनों कान

शैतान की तरह दिखते हैं प्राडो अब मास्क को लेकर ताजा खबर सुनी तो कटवा लिए कान. Human Satan के नाम से हैं मशहूर.

सरकार ने कहा Mask जरूरी नहीं, इस खुशी में आदमी ने कटवा लिए दोनों कान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले दो साल से कोरोना ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लिया हुआ है. लोग इस महामारी से बचने के लिए तमाम कोशिशें कर रहे हैं. वैक्सीन लगाए जाए रहे हैं, सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो हो रही है और तो और मास्क हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा सा बन गए हैं. जब इसकी शुरुआत हुई थी तो कई लोग ऐसे थे जिन्हें मास्क लगाने में परेशानी होती थी. धीरे-धीरे जब मास्क में ढिलाई शुरू हुई तो लोगों को राहत मिली. कुछ देश तो ऐसे भी हैं जहां मास्क अब जरूरी नहीं है. मास्क को लेकर इस खबर ने कई लोगों को बहुत खुश किया लेकिन एक शख्स की खुशी का लेवल इतना था कि खबर सुनते ही उसने अपने दोनों कान कटवा लिए. यह शख्स ब्राजील का रहने वाला है.

शरीर पर बनवा रखे हैं कई टैटू

हमारी सहयोगी वेबसाइट 'WION' में छपी खबर के मुताबिक, इस शख्स का नाम मिशेल फारो डो प्राडो है और वह  'HUMAN SATAN' के नाम से फेमस है. उन्होंने अपने शरीर पर दर्जनों टैटू बनवाए हुए हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने चेहरे पर कई जगह पियर्सिंग भी करवाई है. वहीं अपने दांतों को भी अलग हटके अंदाज में सेट करवाया है. इन सब बदलावों के बाद उनका शरीर इतना भयानक हो गया है कि लोग उनको देखकर ही डर जाते हैं.

यह भी पढ़ें: कश्मीर घूमने आई बच्ची के जवाब पर सोशल मीडिया फिदा, देखकर आप भी प्यार लुटाएंगे

वह अक्सर ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में जब उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की तो लोग हैरान रह गए. इसमें उन्होंने अपन एक अलग ही लुक दिखाया. नई तस्वीर में उनके दोनों कान नहीं थे. फोटो शेयर करने के बाद यूजर्स ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए. लोगों ने कहा कि इस बार उनको क्रिसमस पर एयरपॉड्स या ईयरबड्स नहीं मिलेंगे.

 

प्राडो ने शैतान की तरह दिखने के लिए अपने शरीर पर काफी बदलाव किए हैं. उन्होंने अपने शरीर के 80 प्रतिशत हिस्से पर टैटू (Tatoo) बनवाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने नाक का साइज भी छोटा करवा लिया है. अपने हाथों को पंजे की शक्ल देने के लिए छोटी अंगुली भी निकाल दी है और अपने सिर पर सींग इम्प्लांट करवाए हैं.

यह भी पढ़ें: America में एक शख्स ने पाल रखे थे जहरीले सांप, फिर जो हुआ जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे!

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement