Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawaz Sharif पर लंदन में हुआ हमला, बेटी Maryam ने उठाई Imran Khan की गिरफ्तारी की मांग

नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने इमरान खान की गिरफ्तारी तक की मांग कर डाली है. उनके पिता पर लंदन में हमला किया गया है.

Nawaz Sharif पर लंदन में हुआ हमला, बेटी Maryam ने उठाई Imran Khan की गिरफ्तारी की मांग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की सत्ता से विदाई तय मानी जा रही है. आज पाक संसद में उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान होना है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि इमरान खान सत्ता से बेदखल कर दिए जाएंगे. इसके पहले उन्होंने देश के नाम अपने संबोधन में भारत पर हमला बोलते हुए पूर्व पीएम नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) पर आरोप लगाए थे कि वो पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से छिप-छिप कर नेपाल में मिलते हैं. इस बीच दावा किया जा रहा है कि लंदन में मौजूद नवाज शरीफ पर इमरान की ही पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है. 

मरियम नवाज ने की गिरफ्तारी की मांग 

दरअसल नवाज शरीफ पर हुए हमले का जिम्मेदार इमरान खान को ही माना जा रहा है क्योंकि दावा है कि हमलावर पीटीआई के ही कार्यकर्ता थे. वहीं इस मसले पर अब नवाज की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज पार्टी की नेता मरियम नवाज ने इमरान खान पर हमला बोलते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की है.  आपको बता दें कि लंदन में पाकिस्‍तान के पूर्व पीएम पर यह हमला पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के उस बयान के बाद हुआ है जिसमें उन्‍होंने कहा कि नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ अगर मुल्‍क की सत्‍ता संभालेंगे तो वे अमेरिका की गुलामी करेंगे.

वहीं खबरें हैं कि इस हमले में नवाज शरीफ का बॉडीगार्ड भी घायल हुआ है. इसके बाद नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने कहा है कि इमरान खान को 'उकसावे और देशद्रोह' के लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए. मरियम नवाज ने कहा, "पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के जो लोग हिंसा का सहारा लेते हैं या कानून-व्यवस्था के लिए खतरे की स्थिति पैदा करते हैं, उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए. इसके लिए इमरान खान जिम्‍मेदार हैं उनके खिलाफ उकसाने और देशद्रोह का मामला दर्ज किया जााना चाहिए. इनमें किसी को भी नहीं बख्शा जाना चाहिए."

The Kashmir Files की तरह राम मंदिर आंदोलन पर बन सकती है फिल्म !

आज होना है अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान

आपको बता दें कि आज रविवार के दिन इमरान खान के खिलाफ पाकिस्तान की संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान होना है. माना जा रहा है कि वो इस मतदान में अपनी संख्या हासिल नहीं कर पाएंगे. इसके चलते वो लगातार देश में पीटीआई के खिलाफ हमलावर हैं और नवाज शरीफ पर बड़े हमले कर रहे हैं. इस राजनीतिक अस्थिरता के बीच नवाज पर हुए हमले ने इमरान खान की मुसीबतें और बढ़ा दी हैं.

श्रीलंका में Social Media भी बैन, FB, Twitter, Whatsapp हुए आउट ऑफ सर्विस

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement