Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Imran Khan की सुरक्षा के लिए शहबाज ने दिखाई शराफत, गृह मंत्रालय को दिए खास निर्देश 

इमरान खान और शहबाज शरीफ राजनीति की पिच पर एक-दूसरे के लिए बेहद तल्ख दिखते हैं. हालांकि, मौजूदा घटना इस तल्खी से अलग एक नई तस्वीर पेश करती है. 

Latest News
Imran Khan की सुरक्षा के लिए शहबाज ने दिखाई शराफत, गृह मंत्रालय को दिए खास निर्देश 

इमरान खान की सुरक्षा को लेकर जताई गई थी चिंता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और इमरान खान का 36 का आंकड़ा रहता है. हालांकि, इससे अलग पूर्व पीएम को लगातार मिल रही धमकियों को देखते हुए शहबाज शरीफ ने उन्हें फुलप्रूफ सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया है. साथ ही, उन्होंने निर्देश दिया है कि इमरान की सुरक्षा के लिए सभी जरूरी कदम तत्काल उठाए जाने चाहिए. 

इमरान की रैली में सुरक्षा को लेकर जताई थी चिंता
लाहौर में इमरान खान की गुरुवार को प्रस्तावित रैली पहले सुरक्षा एजेंसियों ने सुरक्षा को लेकर चेतावनी दी थी. खान से अपने समर्थकों को ऑनलाइन संबोधित करने की पेशकश की गई थी. पीटीआई चीफ ने स्पष्ट तौर पर इसके लिए मना कर दिया था. प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा के ट्विटर की ओर से बयान जारी कर इमरान खान की सुरक्षा पुख्ता करने संबंधी निर्देशों की जानकारी दी है.

पढ़ें: Pakistan की महिला यूनिवर्सिटी का तुगलकी फरमान, लड़कियों के फोन चलाने पर लगाई पाबंदी

शरीफ ने तुरंत एक्शन का दिया आदेश
ट्वीट में कहा गया है, ‘शाहबाज शरीफ ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को फुलप्रूफ सुरक्षा मुहैया कराने के लिए तत्काल प्रभावी कदम उठाने को कहा है. उन्होंने कहा है कि शांतिपूर्ण जनसभाएं लोकतंत्र का हिस्सा हैं और निर्देश दिया है कि इसमें कोई बाधा नहीं आनी चाहिए.’

लाहौर प्रशासन ने भी दिए ते निर्देश
इससे पहले लाहौर प्रशासन ने रैली के आयोजकों से कहा था कि वे इमरान खाने के लिए बुलेटप्रूफ शील्ड लगवाएं. इमरान को बुलेटप्रूफ वाहन का उपयोग करने और वाहन के शीशे बंद रखने की सलाह दी थी.

पढ़ें: Qamar Javed Bajwa के बाद कौन बनेगा पाकिस्तान की सेना का प्रमुख, ये चार जनरल हैं बड़े दावेदार

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement