Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan पर परमाणु बम गिराना होता ज्यादा बेहतर, इमरान खान ने क्यों कहा?

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने मौजूदा सरकार पर आरोप लगाया है कि उन्हें जान से मारने की कोशिश हो रही है.

Pakistan पर परमाणु बम गिराना होता ज्यादा बेहतर, इमरान खान ने क्यों कहा?

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (फाइल फोटो क्रेडिट- ImranKhanOfficial/Facebook)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) सत्ता गंवाने के बाद बौखलाहट में हैं. इमरान खान को पाकिस्तान की नई सरकार रास नहीं आ रही है. उन्होंने सरकार को चोर बताते हुए कहा कि मुल्क पर कोई एटम बम डाल दे तो बेहतर हो.
 
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा कि चोरों को सत्ता देने से बेहतर होता कि कोई मुल्क पर एटम बम (Atom Bomb) ही डाल देता. सत्ता गंवाने के बाद इमरान खान अपने बयानों पर लगातार ट्रोल हो रहे हैं.

द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान ने कहा, 'देश पर चोरों के थोपे जाने से वह हैरान हैं. सत्ता में आए चोरों ने हर संस्था और न्यायिक व्यवस्था को तबाह कर दिया, अब पूछिए कि इन अपराधियों के मामलों की जांच कौन सा सरकारी अधिकारी करेगा.'

Imran Khan ने शक्ति प्रदर्शन के लिए रैली में की भारत की तारीफ, पाकिस्तान में चुनाव कराने की मांग 

'इमरान खान को सताने लगा जान का खतरा'

सियालकोट में एक रैली के दौरान इमरान खान ने कहा कि उनकी जान को खतरा है. बीते कई दिनों से इमरान खान यही दोहरा रहे हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे मारने की साजिश रची जा चुकी है इसका एक वीडियो मेरे पास है जिसमें उन सभी लोगों के नाम हैं जो उनकी सरकार को हटाने की साजिश में शामिल हैं. अगर मुझे कुछ हुआ तब वो वीडियो सार्वजनिक कर दिया जाएगा जिसे उन्होंने एक सुरक्षित जगह पर रखा है.' 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान.

'मेरा तोहफा, मेरी मर्जी', Imran Khan ने बुरे वक्त में बेचे अपने गिफ्ट

क्या है पाकिस्तानी पीएम का जवाब?

इमरान खान के इसी बयान पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने भी पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि इमरान खान अपने भाषणों से सरकारी संस्थानों को निशाना बनाकर पाकिस्तान के लोगों के दिमाग में जहर भर रहे हैं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement