Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Imran Khan को मिला कुछ और समय! 3 अप्रैल तक के लिए स्थगित की गई पाकिस्तानी संसद की कार्यवाही

Imran Khan News: पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में हंगामा होने के बाद कार्यवाही 3 अप्रैल 2022 तक के लिए स्थगित कर दी गई.

Imran Khan को मिला कुछ और समय! 3 अप्रैल तक के लिए स्थगित की गई पाकिस्तानी संसद की कार्यवाही
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को कुछ और दिन का समय मिल गया है. गुरुवार शाम पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में हंगामा होने के बाद कार्यवाही 3 अप्रैल 2022 तक के लिए स्थगित कर दी गई. आज पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा होनी थी.

 

आपको बता दें कि दो प्रमुख सहयोगी दलों के पाला बदलने के बाद 342 सदस्यीय नेशनल असेंबली में इमरान खान की सरकार ने बहुमत खो दिया है. गुरुवार को संसद सत्र से पहले इमरान खान विपक्ष के साथ समझौते के प्रयास भी किए.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उन्होंने इमरान खान ने विपक्ष को ऑफर दिया कि अगर वो सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव वापस ले लेंगे तो वह नेशनल असेंबली को नए सिरे से चुनाव के लिए भंग करेंगे.

आपको बता दें कि पाकिस्तान के अस्तित्व के 73 से अधिक वर्षों के आधे से अधिक समय तक देश पर शासन करने वाली शक्तिशाली सेना अब तक सुरक्षा और विदेश नीति के मामलों में काफी प्रभाव दिखाती रही है. पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने गुरुवार को कहा कि संयुक्त विपक्ष को इमरान खान को सुरक्षित रास्ता नहीं देना चाहिए.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement