Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan: पिंकी पीरनी के टोने-टोटके से चल रही इमरान सरकार! जानिए कौन हैं  पिंकी?

पाकिस्तान सरकार (Pakistan Government) पिंकी पीरनी (Pinky Peerni) के इशारे पर चल रही है!

Pakistan: पिंकी पीरनी के टोने-टोटके से चल रही इमरान सरकार! जानिए कौन हैं  पिंकी?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान सरकार (Pakistan Government) पिंकी पीरनी (Pinky Peerni) के इशारे पर चल रही है! यह बात हम नहीं पाकिस्तान की विपक्षी पार्टियां और प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के फैसलों से पता चल रहा है. हाल ही में यह बात सामने आई कि पाकिस्तान में आईएसआई प्रमुख की नियुक्ति का मसला अब सुलझता हुआ नजर आ रहा है. यह बताया जा रहा है कि सेना मुख्यालय ने इमरान खान के पास जनरज नदीम अंजुम का नाम भेजा है और सब ठीक रहा तो उन्हें जल्द ही आईएसआई चीफ बना दिया जाएगा. इमरान को जनरल नदीम का नाम पिंकी पीरनी ने ही सुझाया है.

पिंकी पीरनी कौन हैं जिसके बारे में मुख्य विपक्षी नेता मरियम नवाज भी सवाल उठाती रहती हैं. वह तंज कसते हुए उनके बारे में जादू-टोने के बारे में अक्सर बात करती रहती हैं. आलम यह है कि इमरान खान अब पिंकी के कहने पर ही किसी के जनाजे में शरीक नहीं होते हैं. हाल ही में पाकिस्तान के कथित परमाणु बम जनक डॉक्टर अब्दुल कदीर खान के जनाने तक में इमरान शामिल नहीं हुए.

गुड़िया में पिन चुभा रहे लोग हुए गिरफ्तार 

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर दो खबरें वायरल हुई थीं. इनमें से एक खबर के मुताबिक आईएसआई प्रमुख की नियुक्ति को लेकर आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा और प्रधानमंत्री के बीच काफी ठन गई थी. इस तनातनी के बीच यह खबर आई थी कि फौज ने इमरान के बनी गाला स्थित घर पहुंचे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया था. इनकी गिरफ्तारी के पीछे यह वजह बताई गई थी कि ये लोग आर्मी चीफ के लिए इमरान के घर पर टोना-टोटका करते थे. एक दूसरी खबर के मुताबिक पाकिस्तान की फौज ने जंगल से 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तार हुए इन छह लोगों पर यह आरोप लगाया कि ये लोग पिंकी के कहने पर गुड़िया में पिन चुभो रहे थे. 
सियासी फैसलों पर बुशरा के टोने-टोटके का असर 

पिंकी पीरनी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी हैं. पिंकी का नाम बुशरा बीबी भी है. पाकिस्तान के राजनीतिक गलियारों में यह मजाक आम है कि इमरान खान बगैर पिंकी से पूछे  कोई भी फैसला नहीं लेते हैं. मीडिया में इस बात का मजाक बनता रहा है. जैमिमा गोल्डस्मिथ और रेहम खान से तलाक लेने के बाद पिंकी से इमरान ने तीसरी शादी रचाई. बुशरा की यह दूसरी शादी है और उसे पहले पति से पांच बच्चे हैं. बुशरा के बारे में यह बताया जाता है कि वह टोना-टोटके में यकीन करती हैं. इमरान अपने फैसले भी बुशरा के टोने-टोटके के आधार पर लेते हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement