Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'काश PM Modi होते पाकिस्तान के प्रधानमंत्री, नहीं पड़ती इमरान, शरीफ की जरूरत' आंखों में आंसू लिए पाकिस्तानी की अपील

PM Modi Pakistan Prime Minister: पाकिस्तान के लोगों को चाहिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा पीएम. वीडियो में देखें पीएम मोदी के लिए कैसे रो रहा शख्स.

'काश PM Modi होते पाकिस्तान के प्रधानमंत्री, नहीं पड़ती इमरान, शरीफ की जरूरत' आंखों �में आंसू लिए पाकिस्तानी की अपील

Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के कंगाल हाल को देखते हुए वहां के लोग अपने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को कोसते नजर आ रहे हैं और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफें करते नहीं थक रहे. आपने ठीक पढ़ा, पाकिस्तान के लोगों को लगता है कि उनकी मदद अगर दुनिया में कोई कर सकता है तो वो सिर्फ पीएम मोदी ही हैं. पीएम मोदी की पाकिस्तान में किस कदर तारीफ हो रही है इस बात का सबूत एक यूट्यूबर ने दिया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

शरीफ सरकार कंगाली के लिए जिम्मेदार

ये वीडियो पाकिस्तानी यूट्यूबर सना अमजद ने पोस्ट किया है. जिसमें शहबाज शरीफ सरकार की बुराइयां हो रही हैं और उन्हें ही पाकिस्तान में छाई कंगाली के जिम्मेदार बताया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा है कि अगर नरेंद्र मोदी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री होते तो यहां की जनता सही दाम पर चीजें खरीद पाती. सना अपने वीडियो में एक शख्स से पूछती हैं, 'पाकिस्तान से जिंदा भागो चाहे इंडिया चले जाओ, ऐसे नारे क्यों लग रहे हैं.' इस पर पाकिस्तान का ये बंदा कहता है काश पाकिस्तान कभी भारत से अलग नहीं होता. हम 20 रुपए किलो में टमाटर, 150 रुपए किलो में चिकन और 50 रुपए प्रति लीटर में पेट्रोल खरीद रहे होते.

ये भी पढ़ें: 'आतंकी भेज दिए हैं जेल' पाकिस्तान ने ऐसे हटवाया FATF बैन, खुलेआम घूमकर हिजबुल चीफ सलाहुद्दीन ने खोली पोल, देखें VIDEO

मोदी महान हैं

वीडियो में वायरल हुए शख्स ने कहा, 'हमें एक इस्लामिक देश मिला लेकिन ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम यहां इस्लाम को कायम नहीं कर पाए. मोदी हमसे कहीं बेहतर हैं. भारत के लोग उनकी इंज्जत करते हैं और उन्हें फॉलो करते हैं. अगर हमारे पास नरेंद्र मोदी होते तो हमें नवाज शरीफ, बेनजीर भुट्टो, इमरान खान और यहां तक की परवेज मुशर्रफ की भी जरूरत नहीं पड़ती.'



ये भी पढ़ें: ये हैं पाकिस्तान में रहने वाले टॉप-6 अमीर हिंदू, क्या सबसे ज्यादा अमीर को जानते हैं आप?

आंखों में आंसू भर कर कही ये बात

उसने आंखों में आंसू भर के कहा कि मैं मोदी के शासन में रहने के लिए तैयार हूं. मोदी एक महान व्यक्ति हैं, वो खराब इंसान नहीं हैं. भारतीयों को टमाटर और चिकन जायज दाम पर मिल रहा है. लेकिन हम यहां अपने बच्चों को नहीं खिला सकते हैं. मैं अल्लाह से दुआ मांगता हूं कि हमें मोदी मिले और वो ही हमारे देश पर राज करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement