Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brooklyn Subway Shooting Update : न्यूयॉर्क पुलिस की खोजबीन ज़ारी, लगाया Wanted का पोस्टर

न्यूयॉर्क पुलिस ने शहर के सबवे  में स्मोक बम फेंकने वाले और धुंआधार गोली चलाने वाले अपराधी को ढूंढने के  अभियान को तेज़ कर दिया है.

Brooklyn Subway Shooting Update : न्यूयॉर्क पुलिस की खोजबीन ज़ारी, लगाया Wanted का पोस्टर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  मंगलवार को हुई शूटिंग के बाद न्यूयॉर्क पुलिस(New York Police) ने शहर के सबवे  में स्मोक बम फेंकने वाले और धुंआधार गोली चलाने वाले अपराधी को ढूंढने के  अभियान को तेज़ कर दिया है. इस स्मोक बम हमले और गोली कांड में अबतक 23 लोगों की मौत हो चुकी है. यह अटैक सुबह के व्यस्त पलों में किया गया. पुलिस का अनुमान है कि यह काम अपराधी ने अकेले किया और तुरंत घटनास्थल से फरार हो गया. 

मास्क में चेहरा छिपा था हमलावर का 
अब तक प्राप्त जानकारियों के अनुसार मास्क और कंस्ट्रक्शन वेस्ट  पहने हुए एक बन्दूकधारी ने ब्रुकलिन सबवे स्टेशन(Brooklyn Subway Station) पर पहले तो एक स्मोक ग्रेनेड फेंका और फिर कम से कम 33 राउंड गोलियां चलाईं.  यह सुबह का वक़्त था जब सबवे ट्रेन भरी हुई होती है. पुलिस शहर भर में  हमलावर की तलाश कर रही है और हिंसा से जुड़े हुए एक संदिग्ध वैन को किराए पर लेने वाले व्यक्ति की भी तलाश कर रही है. इस संबंंध में पुलिस ने वांटेड का पोस्टर भी लगाया है, जिसमें संदिग्ध की तस्वीर है. 
 

गोलीबारी में 10  की जान गई, धुएं से घुटकर 13 मरे 
पुलिस के अनुसार 10 लोगों की मौत गोलियों की चपेट में आने से हुई वहीं 13 लोगों ने स्मोक बम के द्वारा पैदा किए हुए धुएं में घुटकर या स्मोक बम फटने के बाद मचे भगदड़ में फंसकर अपनी जान गंवा दी. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

और भी पढ़ें-
सीएम Yogi के 'बुलडोजर' के काम का दीवाना हो गया यह चाय वाला, बदल दिया अपनी दुकान का नाम

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement