Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Russia Ukraine War: दुश्मन के साथ किसी कीमत पर नहीं सोऊंगी, Ukrainian Tinder पर दिखने लगे रूसी सैनिक

Russia Ukraine War के बीत यूक्रेन की महिला का दावा जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है. महिला ने बताया है कि किस तरह रूसी सैनिक मैसेज पर फ्लर्ट कर रहे हैं.

Latest News
Russia Ukraine War: दुश्मन के साथ किसी कीमत पर नहीं सोऊंगी, Ukrainian Tinder पर दिखने लगे रूसी सैनिक

Russian Soldiers, Ukraine Women

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रूस और यूक्रेन (Russia Ukraine War) के बीच यूद्ध जारी है और इस बीच यूक्रेन के कई इलाकों में जबरदस्त तबाही का माहौल देखने को मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रूस के पहले से ही यूक्रेन के अलगाववादी इलाकों में पहुंच चुके हैं और इन सबके बीच यूक्रेनियन की महिलाओं (Ukraine Women) ने एक शॉकिंग खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि रूस के सैनिक (Russian Soldiers) वहां की महिलाओं को एक डेटिंग साइट पर आपत्तिजनक मैसेज कर रहे हैं. इन मैसेजे के जरिए यूक्रेन की महिलाओं को मिलने के लिए बुलाया जा रहा है. महिलाओं ने इसके स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं.

महिला ने बताई पूरी कहानी

दरअसल, यूक्रेन की महिलाओं का दावा है कि रूस के सैनिक उन्हें डेटिंग साइट टिंडर (Tinder) के जरिए मैसेज कर रहे हैं. महिलाओं ने इन मैसेज का विरोध करते हुए उन्हें जवाब भी दिया है. द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक डैशा सिनेलनिकोवा नाम की यूक्रेनियम महिला ने खास बातचीत के दौरान बताया है कि रूसी सैनिक उनके साथ टिंडर पर फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहे हैं. Kharkiv की रहने वाली महिला ने बताया कि आंद्रेई नाम के रूसी सैनिक ने महिला को मैसेज कर हैलो कहा इसके बाद महिला ने लोकेशन पूछी तो सैनिक ने बताया कि वह Kharkiv से 80 किमी दूरी पर है. आंद्रेई ने महिला से मिलने की इच्छा जाहिर की है.

ये भी पढ़ें- जब Bobby Deol ने लिया था रूसी आर्मी से पंगा, Russia- Ukrain War के बीच वायरल हुई क्लिप

डरावना है ये अनुभव

महिला का दावा है कि उसके पास कई और रूसी सैनिकों के मैसेज आ रहे हैं. सभी के प्रोफाइल में वर्दी पहने हुए सैनिकों की तस्वीरें हैं. महिला ने इंटरव्यू के दौरान स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. कईयों ने तो महिला को अपनी हालिया तस्वीर भेजी और रूसी सेना में अपना पद भी बताया है. एक सैनिक ने ऐसी तस्वीर भेजी है जिसमें वो अपनी पिस्टल के साथ बेड पर लेटा दिखाई दे रहा है. महिला का कहना है कि ये सब फनी तो है लेकिन काफी डरावना भी है.

ये भी पढ़ें- Russia Ukraine War के बीच जोखिम उठाकर शूट कर रहे ये अभिनेता, फिल्म में दिखेगी हमले की पूरी सच्चाई

दुश्मन नहीं लगे आकर्षक

माना जा रहा है कि टिंडर पर रूसी सोल्जर रेंज में तब आए जब रूसी प्रेसिडेंट के कमांडर ने भारी मात्रा में टैंक्स और ट्रूप्स को हमला करने के लिए शहर के पास भेजा. यूक्रेनियन महिला ने कहा है कि- 'मुझे वो लोग बिलकुल भी आकर्षक नहीं लगे और मैं दुश्मन के साथ सोने के बारे में कभी नहीं सोचूंगी. मैंने जाहिर तौर पर उन्हें लेफ्ट स्वाइप करते हुए रिजेक्ट कर दिया लेकिन कई ऐसे मैसेजेस भी आए थे जिसे लेकर मैं उत्सुक हो गई और उन्हें रिप्लाइ कर दिया'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement