Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jahangirpuri Violence पर पाक पीएम शहबाज नहीं कर रहे शरीफ हरकत, उगला जहर

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई हिंसा की चिंगारी पाकिस्तान तक पहुंच गई है. भारत से अच्छे संबंधों की दुहाई देने वाले शहबाज ने जमकर जहर उगला है.

Latest News
Jahangirpuri Violence पर पाक पीएम शहबाज नहीं कर रहे शरीफ हरकत, उगला जहर

दिल्ली हिंसा पर शरीफ के मंत्रालय ने उगला जहर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सरकार गठन के बाद भारत से अच्छे संबंधों की दुहाई देने वाले शहबाज शरीफ ने जहांगीरपुरी हिंसा पर जमकर आग उगली है. एक दिन पहले तक दोनों देशों के बीच शांतिपूर्ण संबंध की बात कहने वाले शरीफ ने आज भारत के आंतरिक मामले पर बयान देकर भड़काने की कोशिश की है. उन्होंने इस घटना पर पूरे विश्व समुदाय से ही अपील कर डाली है.

शहबाज नहीं कर रहे शरीफों वाली हरकत
पाकिस्‍तान में हिंदू समेत दूसरे अल्पसंख्यक समुदाय पर आए दिन हिंसा और ज्यादती की खबरें आती रहती हैं. अपने देश के हालात सुधारने के बजाय शहबाज शरीफ के नेतृत्‍व वाली नई सरकार भारत को सिखाने की कोशिश कर रही है. शहबाज शरीफ सरकार ने राजधानी दिल्‍ली समेत भारत के कई शहरों में हाल ही में मुस्लिम समुदाय पर हुए हमलों की निंदा की है. पाकिस्‍तान ने आरोप लगाया किया कि इन हमलों को कट्टर हिंदुओं ने अंजाम दिया है. साथ ही, उन्होंने मांग की है कि मानवाधिकारों के उल्‍लंघन के लिए दुन‍िया भारत को जिम्‍मेदार ठहराए.

 

पढ़ें: Pakistan की यह मंत्री शपथ लेते ही फिर सुर्खियों में आईं, भारत में भी है इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग

विदेश मंत्रालय ने भारत पर लगाए आरोप
पाकिस्‍तानी अखबार डॉन के मुताबिक, दिल्‍ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसक घटना पर पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने बयान दिया है. पाक विदेश मंत्रालय ने दावा किया है कि मस्जिद पर भगवा झंडा फहराने का प्रयास किया गया था और आपत्तिजनक नारे लगाए गए थे. विदेश मंत्रालय की ओर से जारी बयान में कहा गया, 'यह भारत में मुस्लिमों के खिलाफ राज्‍य की ओर से स्‍वीकृत उन्‍माद और घृणा की गंभीरता का खुलासा करता है.'

पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हमले आम 
पाकिस्तान भारत को सीख दे रहा है जबकि हकीकत यह है कि खुद वहां अल्पसंख्यकों के साथ दोयम दर्जे का व्यवहार किया जाता है. पाकिस्तान में आए दिन हिंदू लड़कियों के अपहरण और उनसे जबरन शादी की कई घटनाएं हो चुकी हैं. अल्पसंख्यकों का जबरन धर्म परिवर्तन कराने की घटनाएं भी हो चुकी हैं. 

 

पढ़ें: Jahangirpuri Violence: गृह मंत्रालय का बड़ा एक्शन! 5 आरोपियों पर NSA लगाया

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement