Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk को बड़ा झटका! जनरल मोटर्स ने ट्विटर पर विज्ञापनों को किया सस्पेंड

जनरल मोटर्स (GM) के प्रवक्ता डेविड बरनास ने कहा कि हम नए स्वामित्व के तहत ट्विटर को समझने कोशिश कर रहे हैं. तब तक लिए विज्ञापनों को रोक दिया गया है.

Elon Musk को बड़ा झटका! जनरल मोटर्स ने ट्विटर पर विज्ञापनों को किया सस्पेंड

Twitter के CEO पद से एलन मस्क देंगे इस्तीफा. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टेस्ला कंपनी के सीईओ (Tesla) एलन मस्क (Elon Musk) अब माइक्रो ब्लॉगिगं वेबसाइट Twitter के भी मालिक बन गए हैं. उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर की कमान अपने हाथों में ले ली. Twitter की कमान उनके हाथ में आने के बाद जनरल मोटर्स ( General Motors) ने बड़ा कदम उठाया है. जनरल मोटर्स ने ट्विटर पर विज्ञापनों को अस्थाई रूप से सस्पेंड कर दिया है. अमेरिकी मीडिया ने ये जानकारी दी है.

टेस्ला की सहयोगी डेट्रॉइट ऑटोमेकर ने शुक्रवार को कहा कि यह ट्विटर (Twitter) के साथ बात कर रहा है कि मंच कैसे बदलेगा. जनरल मोटर्स ने कहा कि जब तक के लिए Twitter पर अस्थायी रूप से विज्ञापनों को बंद करने का फैसला किया गया है. जनरल मोटर्स (GM) के प्रवक्ता डेविड बरनास ने कहा कि हम नए स्वामित्व के तहत मंच (ट्विटर) को समझने कोशिश कर रहे हैं. हम कंपनी के महत्वपूर्ण बदलाव और उसके नए नियमों को समझने तक अस्थायी रूप से अपने भुगतान किए गए विज्ञापन को रोक रहे हैं. डेविड बरनास ने कहा कि ट्विटर पर हमारी कस्टमर केयर बातचीत जारी रहेगी. 

ये भी पढ़ें- डोनाल्ड ट्रंप और कंगना रनौत जैसों के बंद Twitter अकाउंट चालू होंगे या नहीं? एलन मस्क ने दिया जवाब

एलन मस्क ने CEO पराग अग्रवाल को हटाया
आपको बता दें कि ट्विटर की कमान संभालते ही शुक्रवार को एलन मस्क ने कंपनी के CEO पराग अग्रवाल और विजया गाड्डे समेत कंपनी के चार शीर्ष अधिकारियों को हटा दिया था. एलन मस्क ने 44 अरब डॉलर खर्च करके ट्विटर को खरीदा है. डील के बाद से ही एलन मस्क ने ट्विटर में बदलाव शुरू कर दिए हैं. उन्होंने कहा है कि वह ट्विटर को ऐसा प्लेटफॉर्म बनाना चाहते हैं जहां लोग बिना हिंसा और नफरते के एक-दूसरे से अपनी बातें कह सकें.

यह भी पढ़ें- 3 महीने बाद नहीं चलेगी ट्विटर-फेसबुक की मनमानी, नोटिफाई हुए नियम, बनाना होगा Grievance Panel

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement