Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Turkey के बिजनेसमैन की पुलिस से अजीब शिकायत, कहा-चोरी हो गया है मेरा स्पर्म, जानें क्या है पूरा मामला

डील के अनुसार महिला ने जुड़वा बेटों को जन्म दिया. हालांकि जब महिला ने व्यक्ति को अपना वादा पूरा करने के लिए कहा तो वह अपनी बात से मुकर गया.

Turkey के बिजनेसमैन की पुलिस से अजीब शिकायत, कहा-चोरी हो गया है मेरा स्पर्म, जानें क्या है पू��रा मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तुर्की से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बिजनेसमैन ने आरोप लगाया है कि उसका स्पर्म चोरी हो गया है. यह आरोप उसने तब लगाया जब एक महिला उसके खिलाफ कोर्ट पहुंच गई और कहा कि उनके दो जुड़वा बेटे हैं. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल यह कहानी एक अजीबोगरीब डील से शुरू हुई. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2000 में तुर्की में रहने वाली 45 वर्षीय सेनसारी को तलाकशुदा बिजनेसमैन से प्यार हुआ था. इसके बाद जल्द ही दोनों रिलेशनशिप में आ गए. इस दौरान व्यक्ति ने महिला से कहा कि उसके पास अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए कोई बेटा नहीं है इसलिए वह एक बेटा चाहता है. 

वहीं प्यार में पागल महिला व्यक्ति का साथ देने के लिए तैयार हो गई. साल 2015 में दोनों ने फैसला लिया और बेटा होने की गारंटी के लिए इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (IVF) कराया. इस दौरान महिला और व्यक्ति के बीच एक डील हुई थी कि दोनों मिलकर एक बच्चे को जन्म देंगे और इसके बाद दोनों शादी कर लेंगे. बिजनेसमैन ने महिला को भरोसा दिलाया कि वह बच्चे को अपना नाम देने के साथ-साथ दोनों को आर्थिक रूप से समर्थन भी देगा. 

ये भी पढ़ें- क्या Surrogacy या Adoption से बनने वाली मां में कम होता है मातृत्व?

डील के अनुसार महिला ने जुड़वा बेटों को जन्म दिया. हालांकि जब महिला ने व्यक्ति को अपना वादा पूरा करने के लिए कहा तो वह अपनी बात से मुकर गया. इतना ही नहीं, उसने मां और दोनों बेटों के साथ घरेलू दुर्व्यवहार भी किया. 

फिर क्या था, महिला ने तय किया कि वह कोर्ट जाएगी. कोर्ट में महिला ने अपना पूरा पक्ष रखा और 20 लाख मुआवजे की मांग की. हालांकि इस दौरान बिजनेसमैन ने अपना पक्ष रखते हुए डीएनए सैंपल देने से इनकार कर दिया. हैरानी तो तब हुई जब उसने कोर्ट के सामने कहा कि उसका स्पर्म चोरी हो गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. कोर्ट की सुनवाई जारी है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement