Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vladimir Putin Health: रिपोर्ट में दावा, 'कैंसर ट्रीटमेंट की वजह से गर्लफ्रेंड की बर्थडे में नहीं पहुंचे पुतिन'

Putin Cancer Operation: व्लादिमीर पुतिन की सेहत को लेकर कई तरह के दावे किए जाते हैं. कहा जा रहा है कि उन्होंने कैंसर का ऑपरेशन कराया है.

Vladimir Putin Health: रिपोर्ट में दावा, 'कैंसर ट्रीटमेंट की वजह से गर्लफ्रेंड की बर्थडे में नहीं पहुंचे पुतिन'

कथित गर्लफ्रेंड के साथ पुतिन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) की बीमारी को लेकर लगातार खबरें आती रही हैं. कुछ रिपोर्ट में उन्हें कैंसर का मरीज होने का दावा किया जाता रहा है. द सन की नई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि पुतिन ने हाल ही में कैंसर का इलाज कराया है. कैंसर ऑपरेशन की वजह से वह अपनी कथित गर्लफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में भी शामिल नहीं हुए हैं.

कैंसर ऑपरेशन कराने का दाव
कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि व्लादिमीर पुतिन कैंसर और पार्किंसन बीमारी से जूझ रहे हैं. कुछ ऐसी तस्वीरें भी वायरल हुई हैं जिनमें उनका चेहरा सूजा हुआ दिखा है. अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि पुतिन की सर्जरी हुई है. 

इस रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि कैंसर ऑपरेशन की वजह से ही वह अपनी गर्लफ्रेंड अलीना काबेवा के 39वें जन्मदिन के जश्न में शामिल नहीं हो सके थे. हालांकि, उन्होंने खास तौर पर एक तोहफा जरूर भेजा था. 

यह भी पढ़ें: Russia-Ukraine War: Joe Biden और मार्क जुकरबर्ग समेत 963 लोगों को रूस में नहीं मिलेगी एंट्री 

पुतिन की गर्लफ्रेंड के प्रेग्नेंट होने की भी चर्चा
पुतिन ने आज तक कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया है कि ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट के साथ वह रिश्ते में हैं. मीडिया में दोनों के बीच गहरे संबंधों का दावा किया जाता रहा है. कुछ रिपोर्ट में तो यह भी कहा जाता है कि पुतिन की गर्लफ्रेंड ने कुछ साल पहले जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है और अब फिर प्रेग्नेंट हैं.

द सन की खबर के मुताबिक, जनरल SVR नाम के टेलीग्राम अकाउंट में कहा गया कि 12 मई को अलीना काबेवा का जन्मदिन था. इस मौके पर रूस के राष्ट्रपति ने उन्हें एक खास तोहफा भिजवाया था लेकिन खुद जश्न में शामिल नहीं हुए थे. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि उसी दिन पुतिन कैंसर का ऑपरेशन करवा रहे थे.

यह भी पढ़ें: Russia-Finland Issue: पड़ोसी देश को सबक सिखाने के मूड में पुतिन, गैस सप्लाई रोककर दिखाई ताकत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement