Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डस्टबिन में मिले सैनेटिरी पैड, मैनेजर ने उतरवाए महिला वर्कर्स के कपड़े, जानें कहां हुई ये शर्मनाक हरकत

Kenya की एक फैक्ट्री से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां मैनेजर ने छोटी सी गलती पर महिला कर्मचारियों को कपड़े उतारने पर मजबूर कर दिया.

डस्टबिन में मिले सैनेटिरी पैड, मैनेजर ने उतरवाए महिला वर्कर्स के कपड़े, जानें कहां हुई ये शर्मनाक हरकत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केन्या से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां की एक पनीर फैक्ट्री में किसी ने गलत कूड़ेदान में सेनेटरी पैड्स डाल दिए तो मैनजर भड़क गया. इस सनकी मैनेजर ने इसके चलते महिला कर्मचारियों के कपड़े उतरवा लिए. इस बात का जब पता चला तो पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. कर्मचारियों का कहना है कि उन्हें यह जांचने के लिए कपड़े उतारने पर मजबूर किया गया कि उनमें से किस महिला का मासिक धर्म चल रहा है. गिरफ्तारी के साथ ही कंपनी के खिलाफ भी एक्शन हुआ है. 

दरअसल, यह मामला केन्या की ब्राउन फूड कंपनी का है. यहां एक मैनेजर ने शर्मनाक हरकत करते हुए महिला कर्मचारियों के कपड़े केवल इस लिए उतरवा लिए क्योंकि वह चेक करना चाहता था कि किसका पीरियड्स का समय चल रहा है. आरोप है कि किसी महिला ने सेनेटरी पैड के इस्तेमाल के बाद उसे गलत कूड़ेदान में डाल दिया था. 

यह भी पढ़ें- एक्स-बॉयफ्रेंड ने जिंदा दफन कर दी भारतीय नर्सिंग स्टूडेंट, रो पड़ेंगे आप प्यार में धोखे की यह खबर पढ़कर

तीन लोग हुए गिरफ्तार

महिला कर्मचारियों के साथ की गई इतनी शर्मनाक हरकत को लेकर ब्राउन्स फूड कंपनी ने मैनेजर को नौकरी से निकाल दिया है. लिमुरु में पुलिस ने स्थानीय मीडिया को बताया कि इस घटना को लेकर तीन लोगों पर अभद्र हमले का आरोप लगाया गया है. पीरियड शेमिंग के खिलाफ मुखर वकील सीनेटर ग्लोरिया ओर्वोबा ने इस बात से संबंधी जानकारी अपने फेसबुक पोस्ट पर शेयर की थी.

यह भी पढ़ें- Threads Launch: Instagram का Threads क्या है? एलन मस्क के ट्विटर को क्यों हो रही है चिंता

मैनेजर की हरकत पर क्या बोली कंपनी

सीनेटर ने कहा कि उन्होंने इस मामले में हस्तक्षेप करने का प्रयास किया लेकिन कंपनी आंतरिक रूप से इस मुद्दे को हल नहीं कर सकी. अपने मैनेजर की शर्मनाक हरकत को लेकर ब्राउन्स फूड कंपनी ने वेबसाइट पर एक बयान जारी किया था. इसमें घटना पर दुख जताया गया और यह भी ऐलान किया गया कि कंपनी कर्मचारियों को संवेदनशील बनाने, संचार में सुधार करने के लिए नीतियों में बदलाव करकने की प्लानिंग कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement