Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election: पूर्व राज्यपाल ने भाजपा से मांगा PA के लिए टिकट

Gujarat Election: वजूभाई वाला गुजरात के सौराष्ट्र इलाके से आते हैं. उन्होंने भाजपा के सीनियर नेताओं के सामने अपने PA के लिए टिकट की डिमांड रखी है.

Gujarat Election: पूर्व राज्यपाल ने भाजपा से मांगा PA के लिए टिकट

गुजरात में वजूभाई वाला ने भाजपा से की बड़ी डिमांड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात में विधानसभा चुनाव का ऐलान होने के बाद सभी दल प्रत्याशियों का ऐलान कर रहे हैं. भाजपा भी जल्द ही गुजरात चुनाव के लिए अपनी लिस्ट जारी करेगी लेकिन इस बीच खबर यह है कि राज्य के पूर्व वित्त मंत्री और कर्नाटक के पूर्व राज्यपाल वजूभाई वाला ने राजकोट से पहले पर्सनल सेक्रेटरी तेजश भट्टी के लिए भाजपा से टिकट मांगा है. वजूभाई वाला गुजरात के सौराष्ट्र इलाके से आते हैं. उन्होंने भाजपा के सीनियर नेताओं के सामने अपने PA के लिए टिकट की डिमांड रखी है.

वजूभाई वाला की डिमांड से सभी हैरान
गुजराती वेबसाइट गुजरात समाचार डॉट कॉम पर छपी रिपोर्ट के अनुसार, वजूभाई वाली की तरफ से PA के लिए टिकट की डिमांड से देश के गृह मंत्री अमित शाह सहित सभी सीनियर नेता हैरान हैं. इससे भी ज्यादा चौंकाने वाला यह है कि वजूभाई वाला खुद से काफी जूनियर गुजरात भाजपा के वर्तमान अध्यक्ष सीआर पाटिल से भी उनके आवास पर जाकर अपने पीए के लिए टिकट की डिमांड कर चुके हैं.

पढ़ें- कांग्रेस के KHAM में भाजपा की सेंधमारी, जानिए मुस्लिम समुदाय से मिल रहा कितना वोट

कुछ दिनों पहले कोबा स्थित गुजरात भाजपा के मुख्यालय में तीन दिनों तक हुई राज्य के संसदीय बोर्ड की मीटिंग हुई थी. यहां पर्यवेक्षक गुजरात के विभिन्न जिलों के दावेदारों के विवरण लेने के लिए आए हुए थे. इस दौरान बहुत सारे दावेदारों ने अपने बायोडेटा जमा किए लेकिन वहां भी वजूभाई वाला द्वारा की गई सिफारिश से सभी हैरान रह गए. वजूभाई वाला की इस डिमांड से सभी हैरान हैं, हालांकि सूत्रों का कहना है कि शायद ही भाजपा नेतृत्व उनकी डिमांड को पूरी करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement