Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election: टिकट मिलने के बाद पीछे हटी भाजपा की ये नेता, चुनाव लड़ने से इनकार

Wadhvan Vidhan Sabha Seat: भाजपा उम्मीदवार बनाई गई जिग्ना पंड्या ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. अब पार्टी किसी अन्य नेता के नाम का ऐलान करेगी.

Gujarat Election: टिकट मिलने के बाद पीछे हटी भाजपा की ये नेता, चुनाव लड़ने से इनकार

BJP

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात में भाजपा सभी विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर चुकी है. राज्य की 182 विधानसभा सीटों में से एक सीट ऐसी भी है जहां भाजपा की तरफ से प्रत्याशी बनाए गए नेता ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. गुजरात की वाधवान विधानसभा सीट से भाजपा ने जिग्ना पंड्या को अपना प्रत्याशी घोषित किया था हालांकि उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. अब भाजपा इस सीट प किसी अन्य प्रत्याशी की घोषणा करेगी.

वाधवान विधानसभा सीट गुजरात में सौराष्ट्र में आने वाले वाले सुरेंद्रनगर जिले का हिस्सा है. इस सीट पर भाजपा द्वारा प्रत्याशी बनाई गईं जिग्ना पंड्या रविवार को भाजपा के प्रदेश कार्यालय कमलम पहुंचीं.

पढ़ें- BJP को घेरकर खुद फंस जाती है कांग्रेस, गुजरात में भी नेताओं के बयान बढ़ाएंगे मुसीबत!

उनके साथ वाधवान की पूर्व विधायक वर्षाबेन दोषी भी थीं. इन दौरान उन्होंने भाजपा के सीनियर नेताओं से मुलाकात कर उन्हें टिकट दिए जाने का धन्यवाद करते हुए कहा कि पार्टी को किसी और को मौका देना चाहिए.

पढ़ें- खंभालिया सीट से ताल ठोकेंगे AAP के सीएम उम्मीदवार इसुदान गढ़वी, जानिए यहां का सियासी गणित

जिग्नाबेन द्वारा लिखे गए पत्र में पीएम मोदी और भाजपा को धन्यवाद करते हुए कहा गया है कि वह पूरी जिंदगी भाजपा के लिए काम करेंगी. इस पत्र में उन्होंने किसी अन्य नेता को वाधवान विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाने की अपील की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement