Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Himachal Pradesh में बोले पीएम मोदी- दो राज्यों में कांग्रेस सरकार है, कभी विकास की खबर आती है क्या?

Narendra Modi in Kangra: पीएम नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि कांग्रेस ने इस राज्य के साथ विश्वासघात किया.

Himachal Pradesh में बोले पीएम मोदी- दो राज्यों में कांग्रेस सरकार है, कभी विकास की खबर आती है क्या?

कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव (Himachal Pradesh Assembly Elections) के प्रचार के आखिरी दिनों में पीएम मोदी ने पूरा दम झोंक दिया है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बुधवार को चंबी में कांग्रेस पर जमकर हमले बोले. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में 'डबल इंजन' वाली स्थिर और मजबूर सरकार की ज़रूरत है. विपक्षी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि अब देश के दो राज्यों में कांग्रेस की सरकार है. उन्होंने लोगों से सवाल पूछा कि क्या उन दो राज्यों से कभी विकास की खबरें आती हैं? पीएम मोदी ने कांग्रेस पर केंद्र की सत्ता में रहने के दौरान हिमाचल प्रदेश से विश्वासघात करने का आरोप लगाया.

कांगड़ा जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा. कांगड़ा में सबसे ज्यादा विधानसभा सीटे हैं. यहां रैली को संबोधित कर रहे प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'अगर कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में सरकार बनाती है तो केवल विकास को बाधित ही करेगी. कांग्रेस की सरकार केवल दो राज्यों-राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बची है. क्या आपने कभी वहां से विकास की खबरें सुनी हैं, वहां से कांग्रेस के भीतर मचे घमासान की खबरें आती हैं?'

यह भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश चुनाव: 5 साल में अमीर हुए 49 MLA, सबसे अमीर विधायक की संपत्ति 128 करोड़ 

'कांग्रेस कि खिलाफ लोगों के मन में है गुस्सा'
पीएम मोदी ने तमिलनाडु, बिहार, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के उदाहरण देते हुए कहा कि कांग्रेस के खिलाफ जनता में इतना गुस्सा है कि उसे दशकों से कई राज्यों में दोबारा सत्ता में आने का मौका नहीं मिला है. प्रधानमंत्री ने अनेक राज्यों में सत्ता में रहने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दोबारा सरकार में आने का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी की पहचान जनता के बीच सुशासन और गरीब समर्थक नीतियों की है और इसलिए वह बार-बार सरकार में आती है.

यह भी पढ़ें- जाम में फंसे मंत्री अनुराग ठाकुर, नीचे उतरकर लगाया खराब बस में धक्का, देखें VIDEO 

बीजेपी को वादा निभाने वाली पार्टी बताते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'बीजेपी केवल वही कहती है, जो कर सकती है और फिर अपने वादों को पूरा करने के लिए पूरी ताकत से जुट जाती है. अन्य राजनीतिक दलों की जड़ें अब भी परिवार के शासन और वोट बैंक की राजनीति में हैं. आज हिमाचल और पूरे देश के लोग भाजपा पर बहुत विश्वास करते हैं. बीजेपी पर देश का ये भरोसा लगातार मजबूत होता जा रहा है. अभी दो-तीन दिन पहले ही देश के कुछ राज्यों में उप-चुनाव के परिणाम आए हैं. जहां कभी बीजेपी को कमजोर माना जाता था, वहां भी लोगों ने कमल का फूल बढ़-चढ़कर खिला दिया है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement