Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajkumar Rao ने शेयर किया बिजनेसमैन बायोपिक पर बड़ा अपडेट, बदले टाइटल के साथ रिलीज डेट आई सामने, जानें डिटेल्स

राजकुमार राव(Rajkumar rao) ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म श्री को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है. उन्होंने बदले हुए फिल्म के टाइटल के साथ रिलीज डेट भी शेयर की है.

Latest News
Rajkumar Rao ने शेयर किया बिजनेसमैन बायोपिक पर बड़ा अपडेट, बदले टाइटल के साथ रिलीज डेट आई सामने, जानें डिटेल्स

Rajkumar Rao

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजकुमार राव(Rajkumar rao) बॉलीवुड के शानदार एक्टर में से एक हैं. वह अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं. वहीं, वे अपनी आने वाली फिल्म श्री को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है. यह फिल्म श्रीकांत बोल्ला, जो कि एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं उनके ऊपर आधारित है. वहीं, अब इस फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

दरअसल, हाल ही में राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी कुछ अहम चीजें शेयर की हैं. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें फिल्म का टाइटल श्री से बदलकर श्रीकांत हो गया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी दी है. उन्होंने जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा है- ''एक अद्भुत सच्ची कहानी जो आपकी आंखें खोल देगी''.श्रीकांत, जिसका पहला टाइटल SRI था, 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर रिलीज हो रही है. 


ये भी पढ़ें- सामने आया Rajkumar Rao के वेब शो गन्स एंड गुलाब्स का फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर


टी-सीरीज करेगी बायोपिक का निर्माण

बता दें कि फिल्म टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है और फिल्म में राजकुमार राव बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला का रोल प्ले करने वाले हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ ज्योतिका और अलाया एफ अहम रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में शरद केलकर भी दिखाई देंगे. फिल्म का डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी ने किया है और  इसके निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार निधि परमार हीरानंदानी है. 


ये भी पढ़ें- चंदेरी गांव में दिखेगा 'सरकटे' का आतंक, Shradhha Kapoor और Rajkummar Rao की Stree 2 की शूटिंग हुई शुरू


राजकुमार राव इन फिल्मों में आएंगे नजर

राजकुमार राव की अन्य फिल्मों के बारे में बात करें तो बीते साल उनकी मूवी भीड़ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं, उसके बाद वह जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास उनकी सुपरहिट फिल्म स्त्री की सीक्वल स्त्री 2 है, जो कि इसी साल रिलीज होगी. इसके बाद वह विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगे,  जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी दिखाई देंगी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement