Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Harbhajan Singh जा सकते हैं राज्यसभा, जानें किस पार्टी की फिरकी में उलझने वाले हैं क्रिकेटर!

पूर्व क्रिकेटर और अब कॉमेंटेटर हरभजन सिंह राज्यसभा में दिख सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भज्जी जल्द आम आदमी पार्टी जॉइन कर सकते हैं.

Latest News
Harbhajan Singh जा सकते हैं राज्यसभा, जानें किस पार्टी की फिरकी में उलझने वाले हैं क्रिकेटर!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद हरभजन सिंह के राजनीति में जाने की खबरें आती रही हैं. बीजेपी और कांग्रेस दोनों में उनके जाने की खबर आ रही थी लेकिन चुनाव से पहले उन्होंने खुद इसका खंडन किया था. अब खबर है कि भज्जी को आम आदमी पार्टी पंजाब से राज्यसभा भेज सकती है. पूर्व क्रिकेटर ने भगवंत मान को सीएम बनने पर बधाई देते हुए अपना अच्छा दोस्त भी बताया था. 

तो क्या आम आदमी पार्टी के साथ जाएंगे भज्जी
मीडिया रिपोर्ट्स में आप पार्टी के सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि हरभजन सिंह के नाम पर पार्टी गंभीरता से विचार कर रही है. इसकी वजह है कि आम आदमी पार्टी जनता को संदेश देना चाहती है कि साफ इमेज वाले लोगों के लिए आप ही विकल्प है. हालांकि अभी तक न तो पार्टी की ही ओर से और न ही हरभजन सिंह की ओर से ऐसा कोई बयान दिया गया है. 

 

पढ़ें: CM बनने के बाद बोले Bhagwant Mann- यहीं रहकर करेंगे काम, विदेश में नहीं खाएंगे धक्के

जालंधर स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का प्रभार देने की भी चर्चा  
बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान जालंधर में भगवंत मान ने स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बनाने का ऐलान किया था. भगवंत मान और पार्टी चाहती है कि स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के संचालन का जिम्मा किसी खेल से जुड़ी शख्सियत को मिलना चाहिए. राजनीतिक गलियारों में ऐसी भी चर्चा है कि भगवंत मान हरभजन सिंह को स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की भी कमान दे सकते हैं.

भगवंत मान को भज्जी ने दी थी बधाई 
पंजाब में बहुमत मिलने पर हरभजन सिंह ने भगवंत मान को ट्विटर पर बधाई दी थी. उन्होंने ट्वीट किया था, 'मेरे दोस्त भगवंत मान को पंजाब चुनाव में सफलता और मुख्यमंत्री बनने के लिए बहुत-बहुत बधाई. उम्मीद है कि आपके नेतृत्व में प्रदेश तरक्की करेगा और खुशहाली की राह पर आगे बढ़ेगा.'

 

पढ़ें: Punjab CM के बच्चे US से शपथ समारोह में शामिल होने भारत आए, Inderpreet Kaur ने कही यह बात

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement