Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal ने शुरू किया डोर-टू-डोर कैंपन, बताया Punjab Election में कौन कर सकता है नुकसान

Punjab Elections: अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर AAP पंजाब की सत्ता में आती है तो हम 18 साल से ऊपर की हर महिला को 1000 रुपये महीना देंगे.

Arvind Kejriwal ने शुरू किया डोर-टू-डोर कैंपन, बताया Punjab Election में कौन कर सकता है नुकसान

Image Credit- Twitter//AAPPunjab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Election) में किस्मत आजमा रहे सभी सियासी दल जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी राज्य में अपनी पार्टी के डोर-टू-डोर कैंपन का आगाज किया. उन्होंने मोहाली जिले की खरार विधानसभा सीट पर घर-घर जाकर लोगों से आम आदमी पार्टी को वोट करने की अपील की.

कौन कर सकता है AAP का नुकसान
इस दौरान मीडिया से बातचीत में अरविंद केजरीवाल ने माना कि अगर बलबीर सिंह राजेवाल का संयुक्त समाज मोर्चा अकेले चुनाव लड़ता है तो आम आदमी पार्टी को नुकसान पहुंचाएगा. उन्होंने मीडिया कर्मियों के सवाल के जवाब में कहा, "मैं मानता हूं कि यदि संयुक्त समाज मोर्चा (बलबीर सिंह राजेवाल के नेतृत्व में) पंजाब विधानसभा चुनाव अलग से लड़ता है, तो यह निश्चित रूप से आम आदमी पार्टी के वोटों को खा जाएगा."

AAP ने बनाया 10 Point Punjab Model
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यदि AAP सत्ता में आती है तो हमने राज्य को विकसित और समृद्ध बनाने के लिए 10 सूत्री 'पंजाब मॉडल' तैयार किया है. हम ऐसा समृद्ध पंजाब बनाएंगे कि रोजगार के लिए कनाडा गए युवा अगले 5 साल में लौट आएंगे. 

उन्होंने कहा कि अगर सत्ता में आए तो हम पंजाब से ड्रग सिंडिकेट का सफाया कर देंगे, बेअदबी के सभी मामलों में न्याय सुनिश्चित करेंगे और भ्रष्टाचार को खत्म करेंगे. हम 16,000 मोहल्ला क्लीनिक स्थापित करेंगे और हर पंजाबी को मुफ्त इलाज मुहैया कराएंगे. हम 24 घंटे मुफ्त बिजली भी देंगे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement