Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Assembly Election: PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में मतदाताओं को मिला विशेष निमंत्रण पत्र, लिखा गया अनोखा संदेश

वाराणसी में मतदाताओं को अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारियों की ओर से एक विशेष निमंत्रण पत्र मिला है.

UP Assembly Election: PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में मतदाताओं को मिला विशेष निमंत्रण पत्र, लिखा गया अनोखा संदेश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के सातवें व आखिरी चरण में सोमवार को वाराणसी, आजमगढ़ और मिर्जापुर मंडलों के नौ जिलों की 54 सीटों पर मतदान जारी है. यहां सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो गया था. इस चरण में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र काशी में भी चुनाव है. अंतिम चरण में 2.06 करोड़ मतदाता चुनाव मैदान में उतरे 613 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे.
 
वहीं इस बीच वाराणसी में मतदाताओं को अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारियों की ओर से एक विशेष निमंत्रण पत्र मिला है. भारत निर्वाचन आयोग (Election Commission of India), व्यवस्थित मतदाता शिक्षा और चुनावी भागीदारी (स्वीप) के लोगो के साथ यह आमंत्रण पत्र जिला निर्वाचन कार्यालय वाराणसी द्वारा जारी किया गया है.

ये भी पढ़ें- Uttar Pradesh Election 2022 में 80 फीसदी सीटें भाजपा को, शेष 20 में विपक्ष का बंटवारा- CM Yogi

बता दें कि इस अमंत्रण पत्र में मतदाताओं के लिए एक अनोखा संदेश भी छपवाया गया है. अमंत्रण पत्र में लिखा गया है, 'भेज रहे हैं स्नेह निमंत्रण मतदाता तुम्हें बुलाने को, 7 मार्च को भूल न जाना वोट डालने आने को.' 

यूपी विधानसभा चुनाव

इसके अलावा पत्र में मतदान की तारीख और समय का भी उल्लेख किया गया है जबकि स्थल का उल्लेख आपका मतदान केंद्र के रूप में किया गया है. जिला निर्वाचन अधिकारी कौशल राज शर्मा ने यह भी स्पष्ट किया कि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों को असुविधा का सामना न करना पड़े इसलिए शाम 4 बजे तक चाय के खोखे और खाने की दुकाने खोली होंगी. हालांकि किसी को भी खाने की दुकानों के अंदर बैठने की अनुमति नहीं है.

(इनपुट- आईएएनएस)

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement