Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Assembly Election 2022: नड्डा-शाह-योगी का महामंथन, कटेगा 45 विधायकों का टिकट

यूपी चुनाव में बीजेपी जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. खबर है कि खराब परफॉर्मेंस वाले 45 विधायकों का पत्ता साफ हो सकता है. 

UP Assembly Election 2022: नड्डा-शाह-योगी का महामंथन, कटेगा 45 विधायकों का टिकट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूपी में जीत के लिए बीजेपी हाई कमान बहुत संभलकर हर कदम आगे बढ़ा रही है. किसान आंदोलन और अब कई बड़े चेहरों के पार्टी छोड़ने के बाद बीजेपी कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है. सूत्रों का कहना है कि दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ की बैठक हुई है. इस मैराथन बैठक के बाद टिकट बंटवारे को लेकर कड़े फैसले लेने का संकेत दिया गया है. 

मौजूदा 45 विधायकों का कटेगा टिकट
सूत्रों की मानें तो मौजूदा 45 विधायकों का टिकट कट सकता है. इन विधायकों में ऐसे नाम शामिल हैं जिनके परफॉर्मेंस की सही रिपोर्ट नहीं मिली है. कुछ ऐसे विधायक हैं जिन पर किसी तरह का आरोप या जनता की नाराजगी की खबर है. ऐसे सभी नामों पर बैठक में चर्चा हुई है.

पढ़ें: Uttar Pradesh Election में NCP की एंट्री, शरद पवार बोले- सपा से गठबंधन कर लड़ेंगे चुनाव

सरकार नहीं विधायकों के खिलाफ जनता? 
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस महामंथन में बीजेपी ने हर पहलू पर विचार किया है. ग्राउंड से मिले फीडबैक के आधार पर  फैसला किया गया है. सूत्रों की मानें तो पार्टी हाई कमान को रिपोर्ट मिली है कि जनता के अंदर राज्य या केंद्र सरकार को लेकर नाराजगी नहीं है. लोगों की नाराजगी सीधे स्थानीय नेतृत्व से है. इस पहलू को ध्यान में रखकर कई विधायकों का टिकट काटा जा सकता है. 

पढ़ें: UP Elections: सपा नेता ने यूपी BJP अध्यक्ष को भेजा ताला, कही बड़ी बात

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शामिल हुए नड्डा 
बता दें कि दिल्ली में हुई इस बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए शामिल हुए. उन्होंने सोमवार को ही अपने कोविड पॉजिटिव होने की सूचना साझा की है. इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत कई और वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement