Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

काशी के बाद BJP शासित राज्यों के CM आज जाएंगे अयोध्या, रामलला दर्शन का ये रहेगा शेड्यूल

काशी के बाद आज अयोध्या में बीजेपी का संगम है. बीजेपी अध्यक्ष समेत पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री रामलला के दर्शन करने जाएंगे. 

काशी के बाद BJP शासित राज्यों के CM आज जाएंगे अयोध्या, रामलला दर्शन का ये रहेगा शेड्यूल

बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री आज करेंगे अयोध्या में रामलला के दर्शन.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः काशी के बाद अब अयोध्या में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों का संगम होने जा रहा है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत 11 राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री रामलला के दर्शन करने जाएंगे. सुबह 11 बजे सभी मुख्यमंत्री अयोध्या पहुंच सकते हैं. जेपी नड्डा समेत सभी मुख्यमंत्री देर रात वाराणसी से सीधे लखनऊ पहुंच गए. यहां से वह अयोध्या के लिए रवाना होंगे. कार्यक्रम के मुताबिक ये सभी मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री बुधवार दोपहर करीब 2 बजे प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन करेंगे. इसके बाद राम जन्मभूमि जाएंगे और वहां पहुंचकर पूजा-अर्चना करेंगे. 

यह भी पढ़ेंः गोवा चुनाव: ममता का कांग्रेस को ऑफर, भाजपा को हराने के लिए दे समर्थन 

कौन-कौन होगा शामिल
जानकारी के मुताबिक बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत हिमाचल प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, असम, नगालैंड, मणिपुर, त्रिपुरा, गुजरात, हरियाणा और गोवा के मुख्यमंत्री, बिहार के दो उपमुख्यमंत्री और अरुणाचल प्रदेश के एक उपमुख्यमंत्री शहर का दौरा करेंगे. बता दें कि चुनाव कार्यक्रम होने की वजह से सीएम योगी सीएम, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी और यूपी के दोनों डिप्टी सीएम अयोध्या नहीं आ रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः BJP शासित राज्यों के साथ PM मोदी ने की बैठक, दिया विकास का मंत्र 

ये रहेगा कार्यक्रम
मुख्यमंत्रियों का दल सुबह 11 बजे सबसे पहले हवाई मार्ग से अयोध्या एयरपोर्ट पहुचेंगा. यहां से सभी अयोध्या के पंचशील होटल के लिए मुख्यमंत्री रवाना होंगे. पंचशील होटल में विश्राम करने के बाद सभी मुख्यमंत्री हनुमानगढ़ी पहुंचेंगे. हनुमान गढ़ी में दर्शन पूजन के बाद राम की पैड़ी देखने जाएगा. राम की पैड़ी के बाद सभी मुख्यमंत्री राम जन्मभूमि परिसर में निर्माणाधीन रामलला के मंदिर का दर्शन करेंगे. दोपहर की आरती में भी सभी मुख्यमंत्रियों का दल शामिल होगा. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement