Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM की सुरक्षा: चन्नी बोले- कोई चूक नहीं हुई, प्रधानमंत्री को कोई खतरा नहीं था

PM Narendra Modi Security: चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि प्रधानमंत्री पर कोई हमला नहीं हुआ, ऐसी कोई सोच भी नहीं थी.

PM की सुरक्षा: चन्नी बोले- कोई चूक नहीं हुई, प्रधानमंत्री को कोई खतरा नहीं था

Image Credit- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के फिरोजपुर दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक हुई. प्रधानमंत्री का काफिला करीब 15 से 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसा रहा. इस घटना पर अब पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने भी अपना रुख स्पष्ट किया है. चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पीएम के दौरे के दौरान सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई.

उन्होंने कहा, "मुझे खेद है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज फिरोजपुर जिले के दौरे के दौरान वापस लौटना पड़ा. हम अपने पीएम का सम्मान करते हैं. हमने उनसे (PMO) खराब मौसम की स्थिति और विरोध के कारण यात्रा बंद करने के लिए कहा था. हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले की अचानक मार्ग परिवर्तन करने की कोई सूचना नहीं थी. पीएम के दौरे के दौरान सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई."

चरणीत सिंह चन्नी ने कहा कि प्रधानमंत्री पर कोई हमला नहीं हुआ, ऐसी कोई सोच भी नहीं थी. पहले भी दिल्ली में किसान आंदोलन हुआ उनकी कुछ मांग थी जो 1 साल बाद पूरी हुई. आज भी अगर कोई शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने रास्ते पर आ गया तो इसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ नहीं जोड़ना चाहिए, राजनीति नहीं होनी चाहिए.

पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा, "किसान पिछले एक साल से शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे हैं. मैं किसानों पर लाठीचार्ज नहीं करने जा रहा हूं. हमने पूरी रात किसानों से बात की जिसके बाद उन्होंने अपना आंदोलन समाप्त कर दिया. आज अचानक जिले के फिरोजपुर में कुछ आंदोलनकारी एकत्र हो गए."

उन्होंने कहा कि अगर आज पीएम मोदी के दौरे के दौरान सुरक्षा में कोई चूक हुई है तो हम जांच कराएंगे. प्रधानमंत्री को कोई खतरा नहीं था. चन्नी ने बताया, "मुझे आज बठिंडा में पीएम को रिसीव करना था, लेकिन जिन लोगों को मेरे साथ जाना था, वे COVID पॉजिटिव पाए गए. इसलिए, मैं आज पीएम को रिसीव करने नहीं गया क्योंकि मैं कोरोना संक्रमित पाए गए कुछ लोगों  के निकट संपर्क में था."

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement