Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Elections: सपा नेता ने यूपी BJP अध्यक्ष को भेजा ताला, कही बड़ी बात

UP Chunav: आई पी सिंह ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा दो अन्य पार्टी नेताओं को ताले भेजे हैं.

UP Elections: सपा नेता ने यूपी BJP अध्यक्ष को भेजा ताला, कही बड़ी बात

Image Credit- Twitter/swatantrabjp

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य तथा सत्तारूढ़ दल के दो अन्य विधायकों के इस्तीफे के बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रवक्ता आई पी सिंह ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को चुनाव के बाद पार्टी मुख्यालय पर लगाने के लिए ताला भेजा है.

आईपी सिंह ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा दो अन्य पार्टी नेताओं को ताले भेजे हैं ताकि 10 मार्च को विधानसभा चुनाव का नतीजा आने के बाद वे पार्टी मुख्यालय पर ताला डालकर घर जा सकें.

उन्होंने भाजपा का साथ छोड़ चुके कुछ नेताओं का जिक्र करते हुए सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, "ओमप्रकाश राजभर, राजमाता कृष्णा पटेल ,संजय चौहान और अब स्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी के साथ हैं. मैंने भाजपा मुख्यालय पर स्वतंत्र देव सिंह जी को एक ताला तोहफे के रूप में भेज दिया है, 10 मार्च के बाद लगा घर लौट जाइएगा.... लहर नहीं, अब सपा की आंधी चल रही है."

आई पी सिंह ने ताले की तस्वीर भी साझा की है.

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "इस ताले के साथ तीन चाबियां हैं जो क्रमशः स्वतंत्र देव सिंह, सुनील बंसल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुविधा अनुसार अपने-अपने उपयोग में ले सकते हैं." उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "जो लोग कह रहे हैं कि ताला अलीगढ़ का होना चाहिए उन भाइयों को बताना था कि ताला ‘हरीसन लॉक्स’ अलीगढ़ का ही है. नफ़रत की दुकान को, मजबूती से लॉक कर देगा."

सपा प्रवक्ता आई. पी. सिंह ने यह टिप्पणी प्रदेश के श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य तथा तिंदवारी से भाजपा विधायक बृजेश प्रजापति, शाहजहांपुर की तिलहर सीट से पार्टी विधायक रोशनलाल वर्मा और कानपुर देहात की बिल्हौर सीट से भाजपा विधायक भगवती सागर के दल से इस्तीफा देने के बाद की है.

स्वामी प्रसाद मौर्य के सपा में शामिल होने की संभावना है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मौर्य द्वारा राज्यपाल को अपना इस्तीफा भेजे जाने के बाद अपने आधिकारिक हैंडल से किए गए ट्वीट में मौर्य के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए पार्टी में उनका स्वागत किया है. हालांकि मौर्य की सांसद पुत्री संघमित्रा का कहना है कि उनके पिता अभी सपा में शामिल नहीं हुए हैं, वह दो दिन बाद अपनी रणनीति का खुलासा करेंगे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement